इब्राहिम अली खान से लेकर राशा थडानी तक, ये 5 स्टार किड्स कर सकते हैं साल 2024 में बॉलीवुड में डेब्यू

Star Kids Debut Expected In 2024: साल 2023 जल्द ही खत्म होने वाला है. 2024 आने वाला है. इस के अंत के में कई बड़े बॉलीवुड स्टार के बच्चों ने ओटीटी डेब्यू किया है. नए साल 2024 में कई बड़े स्टार्स के बच्चे बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 12, 2023, 07:22 PM IST
  • स्टार किड्स कर सकते हैं बॉलीवुड में डेब्यू
  • ये 5 स्टार किड्स करेंगे 2024 में बॉलीवुड में डेब्यू
इब्राहिम अली खान से लेकर राशा थडानी तक, ये 5 स्टार किड्स कर सकते हैं साल 2024 में  बॉलीवुड में डेब्यू

नई दिल्ली Star Kids Debut Expected In 2024: साल 2023 जल्द ही खत्म होने वाला है. 2024 आने वाला है. इस के अंत के में कई बड़े बॉलीवुड स्टार के बच्चों ने ओटीटी डेब्यू किया है. सुहाना खान, खुशी कपूर, अगस्त्य नंदास, मिहिर आहूज जैसे कई स्टास किड्स ने 2023 में डेब्यू किया है. नए साल 2024 में कई बड़े स्टार्स के बच्चे बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं. 

इब्राहिम अली खान 
बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान साल 2024 में अपना एक्टिंग डेब्यू कर सकते हैं. बता दें कि इब्राहिम ने फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में करण जौहर को असिस्ट किया था. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि वह साल 2024 में धर्मा प्रोडक्शन से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर सकते हैं. 

राशा थडानी 
रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी सोशल मीडिया स्टार हैं. उनकी फोटो और वीडियो अक्सर इंटरनेट पर वायरल रहती हैं. खबरों की माने तो राशा थडानी भी साल 2024 में बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती है. रिपोर्ट्स के अनुसार रवीना की बेटी एक्टिंग की शुरुआत साउथ सिनेमा से कर सकती हैं. 

शनाया कपूर 
शनाया कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. बिना एक्टिंग डेब्यू किए सोशल मीडिया पर उनकी लंबी फैन फॉलोइंग हैं. खबरों के अनुसार शनाया कपूर करण जौहर की फिल्म बेधड़क से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर सकती हैं.  बता दे कि शनाया कपूर एक्टर संजय कपूर की बेटी और जाह्नवी-खुशी कपूर की बहन हैं. ऐसे में कपूर परिवार चाहता है कि वह जल्द से जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करें. 

पश्मीना रोशन
ऋतिक रोशन की बहन पश्मीना रोशन भी साल 2024 में अपना एक्टिंग डेब्यू कर सकती हैं. 

अमन देवगन
अजय देवगन भतीजा अमन देवगन भी बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं. अमन देवगन साल 2024 में अपना एक्टिंग डेब्यू कर सकते हैं. 

अहान पांडे
अनन्या पांडे का भाई और चंकी पांडे का भतीजा अहान पांडे भी साल 2024 में एक्टिंग डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार अहान 2024 में बॉलीवुड डेब्यू कर सकते हैं. 

ये भी पढ़ें- Dilip Kumar Birth Anniversary: फिल्मी दुनिया पर राज करने के बावजूद इस बात से परेशान रहते थे दिलीप कुमार...

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़