Indian Idol 14 में कंटेस्टेंट की परफॉरमेंस देख भावुक हुए Sanjay Dutt, मां को याद कर कही ये बात!

Sanjay Dutt in Indian Idol 14: संजय दत्त हाल ही में टीवी रियलिटी शो इंडियन आइडल में शानिल हुए थे. शो का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें एक्टर अपनी मां को याद कर इमोशनल होते नजर आ रहे हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 5, 2024, 08:35 PM IST
    • इंडियन आइडल में संजय दत्त हुए इमोशनल
    • शो में मां को याद कर भावुक कर कही ये बात
Indian Idol 14 में कंटेस्टेंट की परफॉरमेंस देख भावुक हुए Sanjay Dutt, मां को याद कर कही ये बात!

नई दिल्ली: Sanjay Dutt in Indian Idol 14: टीवी का पॉप्युलर शो इंडियन आइडल इन दिनों काफी लाइमलाइट बटोर रहा है. शो में कंटेस्टेंट की परफॉरमेंस को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं.  शो में हर हफ्ते कोई ना कोई सेलिब्रेटी गेस्ट शिरकत करता है. इस बार शो में बॉलीवुड के जाने माने एक्टर संजय दत्त नजर आएंगे. इस एपिसोड का प्रोमो भी सामने आ गया है, जिसमें संजू बाबा अपनी दिवंगत मां नरगिस दत्त को याद करते हुए नजर आ रहे हैं. 

मां को याद कर भावुक हुए संजय दत्त 

शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है जिसमें देखा जा सकता है कि संजय दत्त का शो में शानदार स्वागत किया जाता है. इसके बाद शो की कंटेस्टेंट्स अनन्या पाल अपनी परफॉर्मेंस देती हैं. संजय उनकी आवाज के दीवाने हो जाते हैं. वो उन्हें कहते हैं कि- 'दिल करता है कि बस सुनाता ही जाऊं...ऐसी प्यारी आवाज है आपकी.' इस बीच जज श्रेया घोषाल संजू बाबा से पूछती हैं कि, आप अपने पिता से काफी क्लोज रहे हैं तो क्या उनके बारे में कुछ कहना चाहेंगे. इस पर एक्टर अपने माता-पिता को याद करते हुए कहते हैं कि- 'मैं बस इतना कह सकता हूं कि कभी-कभी, हम अपने माता-पिता को हल्के में लेते हैं, यह मानते हुए कि वे ऐसा करेंगे, हमेशा हमारे लिए मौजूद रहेंगे'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

मां की इस बात को ना मानने का है अफसोस

इसके बाद एक्टर अपनी मां नरगिस दत्त को याद करते हुए कहते हैं कि- 'मेरी मां ने मुझसे जो कुछ कहा था वो अब मेरे दिमाग में आता है. वो मुझसे कहती थीं कि मैं उनके साथ समय बिताऊं, उनके साथ बैठूं, क्योंकि वो नहीं जानती थीं कि वह कब चली जाएंगी, और मुझे पछतावा है कि मैंने उनके साथ पर्याप्त समय नहीं बिताया. अब, मुझे लगता है कि अगर मैंने उनकी बात सुनी होती और दिन में उनके साथ कुछ घंटे बिताए होते, तो शायद आज मुझे यह एहसास नहीं होता.”

इसे भी पढ़े- साउथ सुपरस्टार अजित कुमार ने फैन के साथ हाथ से छीना मोबाइल, वायरल हुआ वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़