क्या विजय देवरकोंडा संग रिलेशनशिप में हैं रश्मिका मंदाना? वीडियो से मिला हिंट

Rashmika Mandanna and Vijay Deverakonda: रश्मिका मंदाना साउथ सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को देख लोगों ने कयास लगाने से शुरू कर दिए कि एक्ट्रेस विजय देवरकोंडा के साथ रह रही हैं. 

Written by - Shilpa | Last Updated : Apr 6, 2023, 08:59 PM IST
  • रश्मिका ने विजय के साथ सेलिब्रेट किया जन्मदिन?
  • रश्मिका के वीडियो सो मिला रिलेशनशिप का हिंट
क्या विजय देवरकोंडा संग रिलेशनशिप में हैं रश्मिका मंदाना? वीडियो से मिला हिंट

नई दिल्ली Rashmika Mandanna and Vijay Deverakonda: रश्मिका मंदाना साउथ सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस हैं. 5 अप्रैल 2023 को एक्ट्रेस ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है. एक्ट्रेस ने अपने फैंस के लिए एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में रश्मिका फैंस को थैंक्यू बोलती है कि उन्होंने उनके जन्मदिन पर बर्थडे विश किया. वहीं लोगा का ध्यान वीडियो में दिख रहा है इंटीरियर पर गया है. जिसके बाद कयास लगाने शुरू कर दिए कि रश्मिका मंदाना ने अपना जन्मदिन रूमर्ड बॉयफ्रेंड विजय देवरकोंडा के साथ सेलिब्रेट किया है. 

क्या विजय देवरकोंडा के साथ सेलिब्रेट किया जन्मदिन 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@rashmikamandanna5915)

रश्मिका मंदाना  ने जन्मदिन के लिए अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने फैंस को थैंक्यू कर रही हैं, जन्होंने उन्हें विश किया. दरअसल जिस जगह से रश्मिका ने वीडियो शेयर किया उसी जगह से विजय भी सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर चुकी हैं. ऐसे में लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए हैं कि दोनों ने एक साथ एक्ट्रेस का जन्मदिन सेलिब्रेट किया है. 

रश्मिका मंदाना ने दिया रिएक्शन 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

सोशल मीडिया पर कयास लगाए जा रहे हैं कि रश्मिका और विजय एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. इतना ही एकसाथ एक ही घर में रहे हैं. अफेयर की खबरों पर रश्मिका ने रिएक्ट किया है. रश्मिका ने सोशल मीडिया पर लिखा- आइयो, इतना ओवरथिंक मत करो बाबू साथ हंसने वाला इमोजी भी पोस्ट किया है. 

काफी समय से चल रही है अफवाह की खबर 
विजय देवरकोंडा और रश्मिका नाम एक साथ इससे पहले भी जोड़ा जा चुका है. इससे पहले मालद्वीव ट्रिप के दौरान दोनों की फोटो की वजह से उनकी डेटिंग की खबरों को हवा मिली थी. बता दें कि रश्मिका और विजय एक साथ फिल्म डियर कॉमरेड और गीता गोविंदम में नजर आ चुके हैं. 

इसे भी पढ़ें:  YRKKH Upcoming Twist: अभीर की सच्चाई का अभिमन्यु को मिलेगा हिंट, आरोही को भड़काएगी सुरेखा 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़