जानिए कब करीना कपूर छोड़ देंगी एक्टिंग, एक्ट्रेस के खुलासे ने मचाई सनसनी

करीना कपूर खान कुछ समय से अपनी निजी जिंदगी पर खास ध्यान दे रही हैं. हालांकि, इसके बावजूद में फिल्म इंडस्ट्री में भी काफी एक्टिव हैं. फिलहाल तो करीना ने अपने बयान से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. इस बार एक्ट्रेस ने अपनी रिटायरमेंट पर बात की है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Sep 12, 2023, 02:00 PM IST
  • करीना कपूर ने इंडस्ट्री छोड़ने पर बात
  • जानिए कब एक्ट्रेस ले सकती हैं रिटायरमेंट
जानिए कब करीना कपूर छोड़ देंगी एक्टिंग, एक्ट्रेस के खुलासे ने मचाई सनसनी

नई दिल्ली: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) फिल्म इंडस्ट्री में एक लंबा सफर तय कर चुकी हैं. उन्होंने इस दौरान कई तरह के किरदारों को बहुत खूबसूरती से दर्शकों के सामने पेश किया है. करीना ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2000 में आई फिल्म 'रिफ्यूजी' से की थी. उस समय वह सिर्फ 19 साल की थीं. इसके बाद एक्ट्रेस एक के एक कई फिल्मों का हिस्सा बनीं. करीना का अपना ही एक अलग अंदाज है, जिसकी वजह से वह दुनियाभर में पसंद की जाती हैं. हालांकि, बेटे तैमूर और जेह के जन्म के बाद एक्ट्रेस परिवार के साथ ज्यादा वक्त बिताने लगी हैं. इसी बीच अब करीना ने अपनी रिटायरमेंट पर भी बात की है.

Kareena Kapoor Khan ने की एक्टिंग छोड़ने पर बात

करीना की निजी जिंदगी में काफी बदलाव हुए हैं. वह परिवार और बच्चों को पूरा वक्त देती है, लेकिन इसके साथ ही एक्ट्रेस अपनी फिल्मों और एक्टिंग पर भी काफी ध्यान देती हैं. जल्द ही उन्हें वेब सीरीज 'जाने जान' में देखा जाने वाला है. इस सीरीज के जरिए वह ओटीटी पर डेब्यू करने जा रही है. ऐसे में एक्ट्रेस लगातार कई इंटरव्यूज में भी नजर आ रही हैं. करीना ने अक्सर ट्रोलर्स पूछते हैं कि वह इंडस्ट्री से रिटायर कब होंगी? अब आखिरकार एक्ट्रेस ने इस बात का भी जवाब दे दिया है.

इस कंडीशन पर एक्टिंग छोड़ देंगी करीना कपूर

करीना ने अपने इंटरव्यू के दौरान बताया कि उनके रिटायरमेंट के लिए एक कंडीशन है. उन्होंने कहा कि वह एक्टिंग के लिए बहुत उत्साहित रहती हैं और इसी उत्सुकता के कारण वह इंडस्ट्री में टिकी भी हुई हैं. करीना का कहना है कि अगर उनमें यह एक्साइटमेंट नहीं रहेगी तो वो एक्टिंग छोड़ देंगी. एक्ट्रेस का कहना है कि 43 की उम्र में भी कैमरे को फेस करने की उनमें उत्सुकता रहती है. हालांकि, करीना यह भी मानती हैं कि एक दिन आएगा जब उन्हें ये एक्साइटमेंट महसूस नहीं होगी.

खाना भी एक्साइटमेंट के साथ खाती हैं करीना

करीना ने आगे कहा, 'जिस दिन मैं वो एक्साइटमेंट महसूस नहीं कर पाऊंगी उसी दिन मैं काम छोड़ दूंगी.' एक्ट्रेस का कहना है कि वह जो भी करती हैं, उसके लिए बहुत उत्साहित रहती हैं. यहां तक कि वह खाना भी वही खाती हैं जिसके प्रति उन्हें एक्साइटमेंट होती है. करीना ने बताया कि वह जब दोस्तों के साथ कहीं बाहर घूमने भी जाती हैं तो उनमें भरपूर जोश होता है. इसीलिए जब एक्टिंग के प्रति भी उत्साह खत्म होने लगेगा तो वह एक्टिंग करना छोड़ देंगी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़