जन्नत ने ब्लैक लहंगे में लूट ली महफिल, ग्लैमरस अदाओं से आपको भी हो जाएगा प्यार!

जन्नत जुबैर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. अक्सर उनके सिजलिंग लुक्स फैंस के बीच वायरल होते रहते हैं. इस बार जन्नत ने एथनिक लुक में फैंस के दिलों का धड़कनें बढ़ा दी हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 5, 2023, 05:56 PM IST
  • जन्नत जुबैर ने बरपाया कहर
  • लहंगे में भी हॉट दिखीं जन्नत
जन्नत ने ब्लैक लहंगे में लूट ली महफिल, ग्लैमरस अदाओं से आपको भी हो जाएगा प्यार!

नई दिल्ली: जन्नत जुबैर रहमानी (Jannat Zubair Rahmani) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने सिर्फ अपने दम इंडस्ट्री में एक खास मुकाम हासिल किया है. चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने वालीं जन्नत आज अक्सर किसी न किसी कारण चर्चा में बनी रहती हैं. खासतौर पर उनके ड्रेसिंग सेंस और स्टाइल से लोगों का ध्यान खींचा है. जन्नत का हर लुक तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. अब फिर एक्ट्रेस ने सिजलिंग अदाएं दिखाई हैं.

Jannat Zubair ने एथनिक लुक चलाया जादू

जन्नत ने कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर अपनी नई फोटोज शेयर की हैं. लेटेस्ट फोटोशूट के लिए एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर का खूबसूरत लहंगा पहना है, जिसे उन्होंने शिमर डीपनेक ब्लाउज के साथ पेयर किया है. इसके साथ उन्होंने सिल्वर सीक्वेंस वाला दुपट्टा कैरी किया है. जन्नत ने अपने लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कई पोज दिए हैं.

जन्नत की अदाओं ने किया मदहोश

जन्नत ने अपने इस लुक को सटल शिमर बेस, न्यूड ग्लॉसी क्रीमी और स्मोकी न्यूड आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने डायमंड ईयररिंग्स कैरी किए हैं और बासों को सॉफ्ट वेवी टच देकर ओपन रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jannat Zubair Rahmani (@jannatzubair29)

एक्ट्रेस हमेशा की तरह इस लुक में भी स्टनिंग दिख रही हैं. सिर्फ 2 घंटे में ही जन्नत के एथनिक लुक पर करीब ढाई लाख लाइक्स आ गए हैं, जो तेजी से बढ़ रहे हैं.

कम प्रोजेक्ट्स में दिख रही हैं जन्नत

छोटी सी उम्र में ही जन्नत जुबैर टीवी शोज से लेकर वेब सीरीज, म्यूजिक वीडियोज और बॉलीवुड का भी हिस्सा बन चुकी हैं. हालांकि, कुछ समय से उन्हें कम ही प्रोजेक्ट्स में देखा जा रहा है. हाल ही में एक्ट्रेस सिर्फ एक म्यूजिक वीडियो 'काफ्या हलूका' में नजर आई हैं.

ये भी पढ़ें- निक्की तंबोली ने फोटोशूट के लिए पहनी इतनी रिवीलिंग ड्रेस, फ्लोर पर बैठे दिए ऐसे-ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़