Kanguva Teaser OUT: दिल दहला देगा 'कंगुवा' का टीजर, सूर्या और बॉबी देओल के अंदाज ने किए रौंगटे खड़े

Kanguva Teaser OUT: साउथ सुपरस्टार सूर्या की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'कंगुवा' का टीजर आखिरकार जारी कर दिया गया है. इसमें सूर्या के साथ-साथ बॉबी देओल की भी झलक देखने को मिल रही है. अब सिर्फ टीजर से ही फिल्म के लिए काफी उत्सुकता बढ़ गई है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 19, 2024, 07:28 PM IST
    • 'कंगुवा' का टीजर का हुआ रिलीज
    • सूर्या-बॉबी का दिखा दमदार अंदाज
Kanguva Teaser OUT: दिल दहला देगा 'कंगुवा' का टीजर, सूर्या और बॉबी देओल के अंदाज ने किए रौंगटे खड़े

Kanguva Teaser OUT: साउथ फिल्मों के सुपरस्टार सूर्या पिछले काफी समय से अपनी अगली फिल्म 'कंगुवा' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. हालांकि, इस फिल्म के लिए उत्सुकता उस समय दोगुनी हो गई है जब मेकर्स ने कुछ देर पहले ही 'कंगुवा' की दमदार टीजर जारी किया है. इसमें सूर्या के साथ बॉबी देओल को भी देखा जा रहा है. फिल्म में बॉबी को खलनायक की भूमिका में देखा जाएगा. हालांकि, टीजर में तो दोनों ही कलाकार इतने खूंखार दिख रहे हैं कि अनुमान ही नहीं लगाया जा सकता कि कौन हीरो है और कौन विलेन. चलिए जानते हैं कैसा है 'कंगुवा' का टीजर.

दमदार है टीजर

'कंगुवा' एक पीरियड ड्रामा फिल्म है. इसमें सूर्या और बॉबी को जंग करते हुए देखा जा रहा है. चारों ओर सिर्फ खूब-खराबा ही देखने को मिल रहा है. वहीं, दोनों ही कलाकार इतने खतरनाक लुक में है कि दर्शकों की रूह कांप जाएगी.

बॉबी और सूर्या का बहुत दिलचस्प एक्शन अवतार यहां देखने को मिल रहा है. टीजर ही दमदार है कि इसने फिल्म के लिए उत्सुकता को काफी बढ़ा दिया है.

300 करोड़ रुपये में बनी फिल्म

बता दें कि 'कंगुवा' में सूर्या को कंगुवा उर्फ कंगा और बॉबी देओल को उधिरन का किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है. इस फिल्म से बॉबी साउथ इंडस्ट्री में अपनी पारी शुरू करने जा रहे हैं. फिल्म को 10 भाषाओं में रिलीज करने की तैयार की गई है. बताया जा रहा है कि 'कंगुवा' करीब 300 करोड़ रुपये के भारी भरकम बजट में बनकर तैयार हुई है.

फिल्म में दिखेंगे ये सितारे

सिरुथाई शिवा के निर्देशन में बनी 'कंगुवा' में बॉबी और सूर्या के अलावा फदिशा पटानी, नटराजन सुब्रमण्यम, जगपति बाबू, योगी बाबू, रेडिन किंग्सले, कोवई सरला, आनंदराज, मारीमुथु, दीपा वेंकट, रवि राघवेंद्र और केएस रवि कुमार जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- Daldal: अब पुलिस ऑफिसर बन रौब दिखाएंगी भूमि पेडनेकर, पहली वेब सीरीज का किया ऐलान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़