'संस्कारी बहू' कनिका मान की बोल्डनेस ने किया हैरान, ब्रालेट टॉप पहन दिए ऐसे-ऐसे पोज

कनिका मान (Kanika Mann) अपने नए फोटोशूट के कारण एक बार फिर से चर्चा में हैं. एक्ट्रेस की हर अदा ने देशभर के लोगों को मदहोश किया है. अब फिर फैंस उन पर दिल हार बैठे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 16, 2022, 08:35 PM IST
  • कनिका मान का फिर दिखा बोल्ड लुक
  • कनिका हर दिन नए अवतार दिखा रही हैं
'संस्कारी बहू' कनिका मान की बोल्डनेस ने किया हैरान, ब्रालेट टॉप पहन दिए ऐसे-ऐसे पोज

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस कनिका मान (Kanika Mann) ने पर्दे पर अपनी क्यूटनेस और संस्कारी अवतार से देशभर के लोगों को अपना दीवाना बनाया है. हालांकि, असल जिंदगी में एक्ट्रेस अपनी पर्दे पर वाली दुनिया से बिल्कुल अलग हैं. कनिका अक्सर बोल्ड और बिंदास अंदाज में ही नजर आती हैं. फैंस भी कई उनके इस रूप को देख हैरान हो जाते हैं. अब एक बार फिर से कनिका की अंदाओं ने ध्यान खींच लिया है.

Kanika Mann ने दिखाई नए लुक की झलक

कनिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर करना कभी नहीं भूलतीं. अब एक बार फिर से कनिका की अदाओं ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. लेटेस्ट फोटोशूट में एक्ट्रेस को ब्राउन कलर का हॉल्टर नेक ब्रालेट टॉप पहने हुए देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने मैचिंग शेड की शिमरी शॉर्ट स्कर्ट पहनी हैं.

कनिका मान की अदाओं पर फिदा हुए लोग

कनिका ने अपने इस सिजलिंग लुक को न्यूड शिमरी मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को वेवी लुक देकर बांधा हुआ है. इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kanika Mann (@officialkanikamann)

उन्होंने कैमरे के सामने अपनी अदाएं दिखाते हुए कई पोज दिए हैं. एक्ट्रेस इन तस्वीरों में काउच पर बैठकर पोज दे रही हैं. यहां उनकी फिटनेस ने भी लोगों को दीवाना बना दिया है.

कनिका का नया सॉन्ग हुआ रिलीज

गौरतलब है कि कनिका लगातार कई प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं. खासतौर पर उन्हें म्यूजिक वीडियोज में देखा जा रहा है. मंगलवार, 15 नवंबर को ही उनका नया सॉन्ग 'जालिमा' रिलीज हुआ है, जिसे लेकर एक्ट्रेस कई दिनों से चर्चा में थीं.

ये भी पढ़ें- ईशा गुप्ता ने स्लिम फिट गाउन में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, सोफे पर बैठ बिखेरे हुस्न के जलवे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़