KGF स्टार Yash की फिल्म 'टॉक्सिक' से पीछे हटीं Kareena Kapoor? जानें क्या है वजह

kareena kapoor: साउथ एक्टर यश अपनी आगामी फिल्म टॉक्सिक को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर का नाम लंबे समय से सुनने में आ रहा था. अब हालिया अपडेट के मुताबिक, एक्ट्रेस ने इस फिल्म के लिए मना कर दिया है. वजह के बारे में जानने के लिए पढ़ें ये खबर   

Written by - Anu Singh | Last Updated : May 4, 2024, 09:25 AM IST
    • यश की टॉक्सिक का हिस्सा नहीं बनेंगी करीना कपूर
    • इस कारण फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाईं करीना कपूर
KGF स्टार Yash की फिल्म 'टॉक्सिक' से पीछे हटीं Kareena Kapoor? जानें क्या है वजह

नई दिल्ली: kareena kapoor: करीना कपूर खान यश की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'टॉक्सिक' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस का नाम फिल्म से पिछले साल से ही जोड़ा जा रहा है. करीना कपूर फिल्म में यश की ऑन-स्क्रीन बहन की भूमिका निभाने वाली थीं. वहीं अब खबर आ रही है कि एक्ट्रेस इस फिल्म का हिस्सा नहीं बनेंगी.

करीना कपूर को निभाना था यश की बहन का रोल

सूत्रों के हवाला से आई खबर एक अनुसार, ‘करीना कपूर की डेट्स 'टॉक्सिक' के लिए यश की डेट्स से मैच नहीं हो पा रही थीं. कई बार शेड्यूल बनाने के बाद भी निर्माताओं को कोई डेट्स नहीं मिल सकी. सूत्र ने आगे कहा, ‘टॉक्सिक में एक भाई-बहन के रिश्ते को दिखाया जाना है और बहन का किरदार कहानी के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, जिसके लिए उन्हें एक बड़े चेहरे की जरूरत है. निर्माता इस भूमिका के लिए पैन इंडिया उपस्थिति वाली एक्ट्रेसेस को फिल्म का हिस्सा बनाना चाह रहे हैं. 

टॉक्सिस में किया आडवानी होंगी शामिल

जहां करीना ने फिल्म छोड़ दी, वहीं अफवाहें ये भी सुनने में आ रही है कि कियारा आडवाणी फिल्म का हिस्सा हैं. सूत्रों के अनुसार, कियारा फिल्म में अहम भूमिका निभाती नजर आने वाली हैं. फिल्म में तीन मुख्य कलाकार होंगे. एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि फिल्म में तीन एक्ट्रेसेस होंगी, जिनमें करीना कपूर खान और कियारा का नाम शामिल है. लेकिन अब इसकी कास्ट कास्ट में फेरबदल होने की खबरें हैं और नए अपडेट के लिए हमें इंतजार करना होगा.

ये भी पढ़ें-  Deepak Tijori का चौंकाने वाला खुलासा, बोले- 'सैफ अली खान की एक्स वाइफ नहीं चाहती थीं...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़