करीना कपूर ने कराया बोल्ड फोटोशूट, सिजलिंग लुक से नहीं हटेंगी नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर अपने स्टाइलिश लुक के लिए जानी जाती हैं. इंटरनेट पर एक बार फिर करीना कपूर अपने बोल्ड अवतार से कहर ढा रही हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 2, 2023, 09:23 PM IST
  • करीना कपूर का खूबसूरत लुक
  • स्टनिंग लुक ने मचाया धमाल
करीना कपूर ने कराया बोल्ड फोटोशूट, सिजलिंग लुक से नहीं हटेंगी नजर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हैं. करीना कपूर कई सुपरहिट फिल्म में काम कर चुकी हैं. करीना अपने अभिनय के साथ-साथ स्टाइलिश लुक के लिए जानी जाती हैं. इंटरनेट पर अक्सर करीना कपूर का बोल्ड लुक वायरल रहता हैं. एक बार फिर एक्ट्रेस का बोल्ड लुक इंटरनेट पर धमाल मचा रहा हैं. 

शेयर किया स्टनिंग अंदाज 

करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपना स्टाइलिश लुक शेयर किया हैं. उनके इस लेटेस्ट लुक की बात करें तो एक्ट्रेस टाइट ब्लैक ड्रेस में अपना फिगर फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं. इंटरनेट पर उनके इस बोल्ड अवतार को काफी पसंद किया जा रहा हैं. 

लाइट मेकअप 
करीना कपूर ने ब्लैक ड्रेस के साथ लाइट मेकअप कैरी किया हुआ है. लाइट मेकअप और खुले बालों में करीना बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. इंटरनेट पर करीना के इस बोल्ड अंदाज को काफी पसंद किया जा रहा है. करीना का स्लिम फिगर सबको पसंद आ रहा है. 

वर्कफ्रंट 
करीना कपूर के काम की बात करें तो एक्ट्रेस ने कई हिट फिल्मों में काम किया है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना ओटीटी डेब्यू किया है. फिल्म Jaane Jaan में करीना कपूर के काम को काफी पसंद किया गया है. 

ये भी पढ़ें- Boman Irani Bday: होटलों में काम करने वाला वेटर कैसे पहुंचा बॉलीवुड? इस शख्स ने पलट दी जिंदगी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़