Fraud Case: करोड़ो की ठगी का शिकार हुए बॉलीवुड एक्टर्स, पुलिस ने मामला दर्ज किया मामला

Fraud Case: 'स्कूप' सीरीज के जरिए हाल ही में लाइमलाइट में आई  करिश्मा तन्ना के पति से जुडी बड़ी खबर सामने आई है. बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना, उनके पति वरुण बांगेरा और बॉलीवुड अभिनेता और टेलीविजन प्रेजेंटर समीर कोचर के साथ बड़ी ठगी हो गई है. ठगी की खबर के बाद दो लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज होने की खबर भी सामने आई है. मामले के बारे में जानने के लिए पढ़िए पूरी खबर .

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 22, 2023, 03:10 PM IST
    • करिश्मा तन्ना के पति हुए ठगी का शिकार
    • 1.3 करोड़ रुपये की हुई धोखाधड़ी
Fraud Case: करोड़ो की ठगी का शिकार हुए बॉलीवुड एक्टर्स, पुलिस ने मामला दर्ज किया मामला

नई दिल्ली: Fraud Case: बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना संग पति और टेलीविजन प्रेज़ेंटर समीर कोचर के साथ ठगी का मामले तेजी से सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. करोड़ो की ठगी के बाद तीनों ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है और मामले की जांच भी शुरू हो चुकी है. 

एक्टर्स के साथ हुई करोड़ो की ठगी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मामले साल 2022 का बताया जा रहा है जहां तीनों ने एक साइट पर 1.03 करोड़ रुपये लगाए थे. इसके बाद समीर ने कश्मीरा तन्ना और उनके पति को इसके बारे में बात करते हुए बताया, दोनों ने दो फ्लैट लेने के लिए आरोपी को एडवांस पेमेंट की थी और बाकायदा एग्रीमेंट भी किया था. आरोप यह है की आरोपी ने उसी फ्लैट को इन्हें बेचने के बजाय किसी और को बेच दिया. 

आरोपी ने किया था कॉन्टैक्ट

बताया जा रहा है कि मामला तब गरम हुआ जब आरोपी ने समीर कोचर को कॉन्टैक्ट कर कहा कि उन्हें कुछ लोन चुकाना है जिसके लिए उन्हें कुछ पैसो की जरुरत है और वो दो फ्लैट बेचने को तैयार है. करिश्मा तन्ना, वरुण बंगेरा और समीर कोचर ने रियल एस्टेट डेवलपमेंट फर्म के मालिक और इसे चलाने वाले दंपति के खिलाफ 1.3 करोड़ रुपये का धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवा दिया है. 

मामले की जांच हुई शुरू

मामले की जानकारी मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने इस मामले में आरोपी पति-पत्नी के खिलाफ आईपीसी की धारा 409 और 420 के तहत मामला दर्ज कर दिया है और जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि मामले में आगे की जांच चल रही है, जिसके लिए अधिक जानकारी इकट्ठा की जा रही है.

ये भी पढ़ें- koffee with karan 8: कियारा संग शादी के बाद बदल गई है सिद्धार्थ की जिंदगी, लाइफ में आए कई सारे बदलाव

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़