Koffee With Karan 8 Karan: करण जौहर ने Arjun Kapoor से पूछी शादी की प्लानिंग? एक्टर ने कह दी ये बड़ी बात

Koffee with Karan 8: 'कॉफ़ी विद करण 8' के लेटेस्ट एपिसोड में अर्जुन कपूर और आदित्य रॉय कपूर नजर आए. शो में जब करण ने एक्टर से मलाइका अरोड़ा से शादी को लेकर सवाल किया तो उन्होंने बड़ा ही मजेदार जवाब दिया.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Dec 14, 2023, 11:18 AM IST
  • करण जौहर ने अर्जुन कपूर के खोल राज
  • शादी को लेकर एक्टर ने कही ये बड़ी बात
 Koffee With Karan 8 Karan: करण जौहर ने Arjun Kapoor से पूछी शादी की प्लानिंग? एक्टर ने कह दी ये बड़ी बात

नई दिल्ली: Koffee with Karan 8: करण जौहर का शो ‘कॉफ़ी विद करण’ का  सीज़न 8 दर्शकों को खूब पसंद आ रहा हैं. इस चैट शो में अब तक कईं सेलेब्स ऑइकॉनिक काउच पर बैठकर अपने जवाबों से खूब कॉंट्रोवर्सी क्रिएट कर चुके हैं. लेटेस्ट एपिसोड में अर्जुन कपूर और आदित्य रॉय कपूर के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ. करण जौहर ने अर्जुन कपूर से उनके और मलाइका अरोड़ा के रिलेशनशिप को लेकर बात की. 

मलाइका से शादी को तैयार अर्जुन कपूर? 

करण जौहर ने अर्जुन कपूर से पूछा था कि क्या उनका और मलाइका का अपने रिश्ते को नेक्स्ट लेवल तक ले जाने की कोई प्लानिंग है? इस सवाल पर अर्जुन ने कहा, 'मैं इस बारे में सोचता हूं, और जितना मुझे आपके शो में आना और इसके बारे में ईमानदार होना पसंद है, मुझे लगता है कि यह मेरी लाइफ का हिस्सा है और फिलहाल मैं इसे वैसे ही लेना चाहता हूं जैसे यह आता है.'

क्या बोले एक्टर

अर्जुन ने कहा, 'मुझे लगता है कि उसके बिना यहां बैठ कर फ्यूचर के बारे में बात करना ठीक नहीं है. यह सबसे सम्मानजनक बात होगी. एक बार जब हम उस स्टेज पर पहुंच जाएंगे तो हम आएंगे और साथ मिलकर इस पर बात करेंगे. मैं जहां हूं, बहुत खुश हूं. एक्टर ने कहा कि अभी किसी भी चीज़ के बारे में स्पेसिफिकली  बात नहीं करना चाहता, क्योंकि मुझे लगता है कि इस बारे में अकेले बात करना रिश्ते के लिए अनफेयर है.'

ब्रेकअप की खबरों ने चौंकाया

बता दें कि कुछ महीने पहले रूमर्स थे कि अर्जुन और मलाइका का ब्रेकअप हो गया है. लेकिन फिर दोनों को साथ में स्पॉट किया गया. दोनों करीब पांच साल तक एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि, अर्जुन ने इन सभी रूमर्स को गलत बताया था. कुछ समय पहले ही एक्टर ने अपनी लेडी लव के बर्थडे पर इंस्टाग्राम पर रोमांटिक तस्वीर पोस्ट की थी.

ये भी पढ़ें- Birth Anniversary: जब शराब की लत ने राज कपूर को मुश्किल में डाल दिया था, लंदन में भरना पड़ा था जुर्माना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़