Koffee With Karan Trailer: फिनाले में करण जौहर के रिलेशनशिप का हुआ खुलासा, जानिए क्यों डेविड धवन का नाम आया सामने

Koffee With Karan Finale: करण के चैट शो का आखिरी एपिसोड आ रहा है. फिनाले वीक में AIB फेम तन्मय भट्ट और सोशल मीडिया सेंसेशन कुषा कपिला नजर आएंगी. ऐसे में करण जौहर पहली बार खामोश होने वाले हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 26, 2022, 02:35 PM IST
  • करण जौहर किसे कर रहे थे डेट
  • तन्मय भट्ट ने बताया सेलेब का नाम
Koffee With Karan Trailer: फिनाले में करण जौहर के रिलेशनशिप का हुआ खुलासा, जानिए क्यों डेविड धवन का नाम आया सामने

नई दिल्ली: यंगस्टर्स का पसंदीदा चैट शो 'कॉफी विद करण' इस हफ्ते खत्म होने वाला है. ऐसे में शो के 13वें एपिसोड में करण जौहर पहली बार पसीने में लथपथ दिख रहे हैं. फिनाले में उनके सामने होंगे तन्मय भट्ट, कुषा कपिला, निहारिका एनएम और दानिश सैत. ट्रेलर में करण जौहर की हरकतों पर जमकर खिल्ली उड़ाई जा रही है.

आलिया! आलिया! आलिया! 

करण जौहर अपने फिनाले में जूरी से पूछते हैं कि क्या मैं शो पर आलिया का बहुत नाम लेता हूं. इसके जवाब में दानिश कहते हैं कि हाल ही में मैं 'ब्रह्मास्त्र' देखकर आया जैसे फिल्म में आलिया बार बार 'शिवा शिवा शिवा' कहती रहती हैं ठीक वैसे ही आप 'आलिया! आलिया! आलिया!' करते हैं. ऐसा सुनते ही सब जमकर ठहाके लगाते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

कौन है एक्स

करण जौहर ने 'जुग जुग जियो' कास्ट के सामने अपने एक्स का एक हिंट दिया था. निहारिका उन पर प्रेशर बनाती हैं और पूछती हैं कि उनका एक्स कौन था. ऐसे में सब आपस में खुद ही अनुमान लगाने लगते हैं. करण जौहर कहते हैं कि वरुण धवन को बाय डिफॉल्ट उनके रिलेशनशिप के बारे में पता चला था. तन्मय कहते हैं कि 'तुम डेविड धवन को डेट कर रहे थे क्या'. करण का मुंह देखने लायक था.

'जुग जुग जियो '

गेस्ट ने बची खुची कसर तब पूरी तर दी जब करण जौहर को कहा कि जैसे तुम्हें ऑर्गेज्म होता है वैसे ही तुम 'जुग जुग जियो' कहते हो. हो सकता है कि अब तुम्हारा सेफ वर्ड लाइगर हो. ऐसे में करण इस तरह के दावों से भी इनकार करते हैं. फिर बिंगो राउंड भी खेला गया जिसमें करण जौहर ने बताया कि वो काउच पर कितना झूठ बोलते हैं. वैसे ट्रेलर देखकर बहुत मजा आ रहा है. उम्मीद है पूरे सीजन की तरह फिनाले भी धमाकेदार रहे.

ये भी पढ़ें: 'सब जानते हैं नेहा कक्कड़ क्या है', 'ओ सजना' को लेकर ट्रोल किए जाने पर सिंगर ने कही बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़