Koffee with Karan 8: शो में पहुंची ननद भाभी की जोड़ी, किस एक्ट्रेस के बारे में बात करने पर करीना ने किया करण जौहर को इग्नोर?

Koffee with Karan 8: 'कॉफी विद करण 8' नए एपिसोड में करीना कपूर खान और आलिया भट्ट नजर आने वाली हैं, जिसका प्रोमो रिलीज हो चुका है. शो के नए प्रोमो में करीना और आलिया कई सारे राज पर से पर्दा उठाती नजर आ रही हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 13, 2023, 05:10 PM IST
    • करण के शो में पहुंची ननद और भाभी की जोड़ी
    • करीना ने अमीषा पटेल के साथ रिश्तों पर कही ये बात
Koffee with Karan 8: शो में पहुंची ननद भाभी की जोड़ी, किस एक्ट्रेस के बारे में बात करने पर करीना ने किया करण जौहर को इग्नोर?

नई दिल्ली: Koffee with Karan 8: 'कॉफी विद करण 8' के नए एपिसोड का प्रोमो रिलीज हो चुका है. नए प्रोमो में करीना और आलिया की जोड़ी शो का पूरा लुफ्त उठा रही हैं. करण जौहर भी दोनों से मस्ती भरे सवाल पूछ रहे हैं जिसका जवाब दोनों ननद भाभी मिलकर दे रही हैं. करण प्रोमो में करीना को 'भाभी या ननद' कहकर चिढ़ाते नजर आ रहें हैं, साथ ही वह अमीषा पटेल को लेकर भी करीना की खिंचाई कर रहे हैं. 

भाभी कहने पर चिढ़ीं करीना कपूर?

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और करीना कपूर का रिश्ता भाभी और ननद का है, दोनों एक दूसरे के साथ अच्छा खासा बॉन्ड भी शेयर करती हैं. शो में जब करण ने करीना और आलिया से पूछा कि दोनों के बीच किस तरह का रिश्ता है? क्या वो ननद-भाभी हैं या फिर जेठानी? जिसपर करीना तुरंत पलटकर करण को जवाब देती हैं कि वो किसी की भाभी नहीं हैं. इस बीच आलिया कहती सुनाई देती हैं कि हम वापस कॉन्ट्रोवर्शियल काउच पर हैं 'K' के साथ. करण के शो का ये प्रोमो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, दर्शकों को करीना और आलिया को साथ देख कर काफी मजा आ रहा है. 
 

अमीषा पटेल के सवाल पर क्या बोलीं करीना कपूर 

 

इंटरव्यू के दौरान करीना कपूर भी अमीषा पटेल संग झगड़े पर रिएक्ट करती दिखाई देती हैं. प्रोमो में देखा जा सकता है कि करण करीना से पूछते हैं कि वो 'गदर 2' की सक्सेस पार्टी में शामिल क्यों नहीं हुईं थीं. इसके साथ ही वो करीना को कहते हैं कि अमीषा पटेल के साथ उनकी कुछ पुरानी हिस्ट्री रही है जिसपर करीना कहती हैं, 'कैसी हिस्ट्री?'. करण शो में बताते हैं कि करीना 'कहो ना प्यार है' करने वाली थीं, लेकिन फिर अमीषा ने की. यह सुनकर करीना दूसरी तरफ मुंह फेरकर कहती हैं, 'मैं इग्नोर कर रही हूं करण, जैसा कि आप सभी देख सकते हैं.

कैसा है अमीषा पटेल और करीना कपूर का रिश्ता?

करीना कपूर और अमीषा पटेल के बीच लम्बे समय से विवाद होने की खबरें सुनने में आ रही थी. दरअसल करीना और अमीषा पटेल के बीच 'कहो ना प्यार' के वक्त कहा सुनी हो गई थी. खबरों के अनुसार इस फिल्म में लिए पहले करीना को साइन किया गया था लेकिन बाद में किसी वजह से उन्होंने फिल्म छोड़ दी थी.  जिसके बाद अमीषा पटेल ने 'कहो ना प्यार है' से डेब्यू किया था. हालांकि एक बार अमीषा ने इस पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि उनकी करीना के साथ कोई दुश्मनी नहीं है. 

इसे भी पढ़ें- अफेयर की खबरों के बीच Rashmika Mandanna ने Vijay Deverakonda मनाई दिवाली! फोटो ने खोली पोल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़