मलाइका अरोड़ा ने एक फोन कर अर्जुन कपूर से मंगवाई ये चीजें, फराह खान ने किया खुलासा

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के ब्रेकअप लगातार इंटरनेट पर छाई हुई हैं. इसी बीच मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर को फोन कर फराह खान के लिए मटन पुलाव समेत कई खाने की चीजें मंगवाई है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 8, 2024, 10:15 PM IST
  • अर्जुन कपूर ने मलाइका ने मंगवाई ये चीजें
  • फराह ने वीडियो शेयर कर खोला राज
मलाइका अरोड़ा ने एक फोन कर अर्जुन कपूर से मंगवाई ये चीजें, फराह खान ने किया खुलासा

नई दिल्ली: मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के ब्रेकअप की खबरें इन दिनों मीडिया में छाई हुई है. पिछले दिनों दोनों के ब्रेकअप की खबरें आई लेकिन कपल का ब्रेकअप नहीं हुआ है. दोनों के बीच काफी प्यार है. इस बात का सबूत फराह खान का वीडियो है. दरअसल फराह खान ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है. इससे पता चलता है कि मलाइका और अर्जुन का ब्रेकअप नहीं हुआ है. 

फराह खान के लिए लंच पार्टी 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  (@farahkhankunder)

फराह खान का जन्मदिन 9 जनवरी होता है. फराह के जन्मदिन से एक दिन पहले उनके लिए प्री बर्थडे लंच रखा गया. झलक दिखला जा के सेट पर प्री बर्थडे के लिए काफी सारा लंच आया. इस वीडियो में फराह खान बता रही हैं कि उनके जन्मदिन से एक दिन पहले सेट पर क्या हो रहा है. वह बताती है कि आलू, राजमा और मटन पुलाव मलाइका जी ने खुद अपने हाथों से अर्जुन को फोन करके उसके घर से मंगवाया है. थैंक्यू अर्जुन स्वादिष्ट खान के लिए. 

अर्जुन ने भिजवाया मटन पुलाव 
अर्जुन कपूर के घर से मलाइका अरोड़ा के एक फोन से मटन पुलाव, आलू और राजमा आया है. सोशल मीडिया पर फराह खान का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. फराह खान के इस वीडियो से साफ जाहिर होता है कि कपल का रिश्ता अब भी मजबूत बना हुआ है. 

झलक दिखला जा 11 में हैं जज 
मलाइका अरोड़ा इन दिनों झलक दिखला जा 11 में बतौर जज नजर आ रही हैं. शो में उनके साथ फराह खान और अरशद वारसी भी बतौर जज हैं. शो को ऋत्विक धंजानी और गौहर खान होस्ट कर रहे हैं. 

इसे भी पढ़ें: Yash birthday: कम उम्र में ड्राइवर का बेटा बना सुपरस्टार, जानें नवीन कुमार गौड़ा कैसे बने KGF यश 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़