Malaika Arora से बेटे अरहान ने पूछा शादी का प्लान, एक्ट्रेस ने दिया हैरान कर देने वाला जवाब

Malaika Arora on Wedding: मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर पिछले कई सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. इस बीच हाल में एक्ट्रेस ने अब अपने बेटे अरहान खान के पॉडकास्ट में अपनी शादी की प्लानिंग को लेकर बड़ी बात कह दी है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 18, 2024, 09:29 AM IST
  • मलाइका अरोड़ा अभी नहीं करेंगी शादी?
  • बेटे अरहान खान से एक्ट्रेस ने की खुलकर बात
Malaika Arora से बेटे अरहान ने पूछा शादी का प्लान,  एक्ट्रेस ने दिया हैरान कर देने वाला जवाब

नई दिल्ली:Malaika Arora on Wedding: मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान तलाक के बाद अपनी- अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं. जहां हाल ही में अरबाज ने सेलेब्स मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान संग शादी की थी तो मलाइका भी 6-7 सालों से अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते में हैं. हालांकि मलाइका और अर्जुन के ब्रेकअप की अफवाहें कई बार सामने आ चुकी हैं. वहीं अब एक्ट्रेस ने अपनी शादी को लेकर बड़ी बात कह दी है.

शादी की प्लानिंग पर बोलीं एक्ट्रेस

मलाइका अरोड़ा अपने बेटे अरहान खान के पॉडकास्ट डंब बिरयानी के लेटेस्ट एपिसोड में बतौर गेस्ट बनकर नजर आईं. रैपिड-फायर राउंड के दौरान अरहान ने अपनी मां से उनकी शादी की प्लानिंग के बारे में सवाल किया. अरहान ने मलाइका से पूछा कि वे किस डेट, वेन्यू और पर्सन के साथ  शादी के बंधन में बंधेगी? इस सवाल के जवाब में मलाइका ने कहा कि वह फिलहाल इन सवालों का जवाब नहीं दे सकतीं और उन्होंने इसके बजाय मिर्च खाना चुना. एक्ट्रेस ने कहा कि वह अभी लाइफ के बेस्ट फेस को जी रही हैं.

अर्जुन कपूर के साथ हैं रिलेशनशिप में

मलायका अरोड़ा और अभिनेता अर्जुन कपूर सबसे पॉपुलर कपल में से एक हैं. वे सोशल मीडिया के साथ-साथ पब्लिकली अपनी केमिस्ट्री से लोगों का दिल जीत लेते हैं, लेकिन जब भी उनसे उनकी शादी की प्लानिंग के बारे में सवाल किया जाता है, तो मलाइका और अर्जुन दोनों जवाब नहीं देते हैं.

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के प्रोजेक्ट

अर्जुन कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर रोहित शेट्टी फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में विलेन के रोल में दिखने वाले हैं. इस फिल्म में अजय देवगन, करीना कपूर खान, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और कई अन्य स्टार्स भी अहम रोल में दिखेंगे. वहीं मलाइका अरोड़ा हाल ही में अरशद वारसी और फराह खान के साथ डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा सीजन 11 में जज के तौर पर दिखाई दी थीं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़