Bigg Boss 17 में बहन Priyanka Chopra का नाम न लेने पर बोलीं Mannara Chopra, 'शो ऑफ नहीं करना था'

Mannara Chopra: मन्नारा चोपड़ा ने बताया बिग बॉस 17 में उन्होंने बहन प्रियंका चोपड़ा का नाम क्यों नहीं लिया? एक्ट्रेस ने बताया है कि शो में बार-बार दूसरे लोगों का नाम लेना अच्छा नहीं लगता है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 17, 2024, 02:37 PM IST
  • मन्नारा चोपड़ा ने बताया क्यों नहीं लिया बहन का नाम
  • प्रियंका चोपड़ा के नाम से नहीं करना था शो ऑफ
Bigg Boss 17 में बहन Priyanka Chopra का नाम न लेने पर बोलीं Mannara Chopra, 'शो ऑफ नहीं करना था'

नई दिल्ली: बिग बॉस 17 शो खत्म हो चुका है. मन्नारा चोपड़ा शो की सेंकड रनरअप रही थी. शो से बाहर आने के बाद मन्नारा चोपड़ा और अभिषेक कुमार का सॉन्ग आया था. मन्नारा ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की है. एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में बताया है कि उन्होंने शो में बहन प्रियंका चोपड़ा का नाम क्यों नहीं लिया था. एक्ट्रेस ने बोला मैं शो ऑफ नहीं करना चाहती थी.

मन्नारा ने क्यों नहीं लिया था प्रियंका चोपड़ा का नाम?
मन्नारा ने इंटरव्यू में बोला कि मेरी लाइफ का एक मंत्रा है मुझे किसी और के नाम का फेवर नहीं लेना है. आप मुझे जानते हैं मेरे बारे में बात करो मेरे परिवार के बारे में बात क्यों करनी है. मुझे बिग बॉस 17 में मेरी खुद की पर्सनैलिटी की वजह से बुलाया गया था. आप मुझसे मेरी जर्नी और मेरी फिल्मों के बारे में बात करो. मेरे से लड़ाई करों मुझे ताने कसो लेकिन मेरी फैमिली को बीच में लगाने की जरूरत नहीं है. उनकी अपनी पर्सनल लाइफ है. 

मुझे शो ऑफ नहीं करना 
मन्नारा चोपड़ा ने इंटरव्यू में आगे बोला कि मेरी फैमिली को बीच में लगाने की क्या जरूरत है. सबकी अपनी लाइफ है वो लोग अब शादी कर चुके हैं उनकी खुद की फैमिली है. तो ऐसे में उन्हें बीच में लगाने की कोई जरूरत ही नहीं है. मुझे ऐसा लगता है कि यह शो ऑफ है कि आप अपने आपको किस तरह से दिखा रहे हैं. मैं अपने आपको उस तरह से नहीं दिखाना चाहती थी. 

बार-बार नाम लेना अच्छा नहीं लगता
मन्नारा ने आगे बोला कि शो में जितने भी सेलिब्रिटी आए और होस्ट सलमान खान सभी लोग मुझे मेरी पर्सेनैलिटी की वजह से जानते हैं अगर मैं बार-बार शो में किसी दूसरे का नाम लूंगी तो वह अच्छा नहीं लगेगा. यही नाम न लेने का असली कारण है. 

इसे भी पढ़ें: क्या कार्तिक आर्यन रचाने जा रहे हैं शादी? सूट-बूट पहन शेयर किए पोस्ट ने बढ़ाई उत्सुकता 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़