मनोज बाजपेयी ने क्यों कहा खुद को निर्देशक का गुलाम? काम को लेकर कही ये बात

मनोज बाजपेयी को जल्द ही 'साइलेंस 2: द नाइट आउल बार शूटआउट' में देखा जाने वाला है. इस सीरीज में एक बार फिर से एक्टर को एसीपी अविनाश के रोल में देखा जाने वाला है. इसी बीच एक्टर ने अपने काम पर खुलकर बात की है.

Written by - IANS | Last Updated : Apr 3, 2024, 08:27 PM IST
    • मनोज बाजपेयी ने खुलकर बात
    • इस तरह काम करते हैं मनोज
मनोज बाजपेयी ने क्यों कहा खुद को निर्देशक का गुलाम? काम को लेकर कही ये बात

नई दिल्ली: एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) हर तरह के किरदारों में बखूबी खुद को ढालकर दर्शकों के बीच छा जाते हैं. उन्होंने अपने अब तक के करियर में गंभीर से लेकर नाटकीय, कॉमिक और नेगेटिव किरदार बहुत शानदार से पेश किए हैं. इन दिनों वह अपनी फिल्म 'साइलेंस कैन यू हियर इट' के सीक्वल 'साइलेंस 2: द नाइट आउल बार शूटआउट' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसके बाद सीरीज को लेकर बेसब्री और बढ़ गई है.

मनोज बाजपेयी ने कहा खुद को निर्देशक का गुलाम

'साइलेंस 2' में एक बार फिर से मनोज बाजपेयी को एसीपी अविनाश के किरदार में देखा जाने वाला है. फिल्म का ट्रेलर मंगलवार को कलाकारों और क्रू के बीच मुंबई में लॉन्च किया गया था. ट्रेलर लॉन्च के दौरान एक्‍टर से पूछा गया कि वह अपनी प्रत्येक भूमिका को इतनी कुशलता से कैसे निभाते हैं? उन्होंने इसके जवाब में कहा, 'मैं अपने निर्देशक का सच्चा गुलाम बनने की कोशिश करता हूं.'

फिर उसी टीम के साथ काम करना रहा शानदार

मनोज ने आगे कहा, 'एक बार फिर सभी के साथ सहयोग करना बहुत अच्छा रहा. मेरे लिए उन्हीं लोगों के समूह के बीच वापस जाना मजेदार था. मैं कुछ भी एक्स्ट्रा नहीं करता, सिर्फ काम और काम की मांग पर ध्यान देता हूं और निर्देशक के निर्देशों को सुनता हूं. इस फिल्म पर काम करना मेरे लिए एक दिलचस्प यात्रा रही है. मैं सिर्फ चुप होकर सीख रहा था.'

पहले रोल के बारे में सोचते रहे मनोज

किसी शो या फिल्म के दूसरे सीजन को करते समय ध्यान में रखी जाने वाली चीजों के बारे में बात करते हुए 'सत्या' फेम एक्‍टर मनोज बाजपेयी ने कहा, 'आपको पहले वाले को फिर से देखना होगा. आखिरकार एक अंतर आ जाता है, जहां आप एक अभिनेता और एक व्यक्ति के रूप में विकसित हुए हैं, लेकिन आपके चरित्र के कुछ तत्व हैं जिन्हें आपको नहीं छोड़ना चाहिए. जब मैं दूसरे भाग की शूटिंग के लिए सेट पर था तो मैं लगातार अपने पहले किरदार के बारे में सोच रहा था.

16 अप्रैल को रिलीज होगी फिल्म

'साइलेंस 2: द नाइट आउल बार शूटआउट' अबन भरूचा देवहंस द्वारा लिखित और निर्देशित एक थ्रिलर फिल्म है. इसमें मनोज के साथ प्राची देसाई और साहिल वैद जैसे सितारे भी अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को 16 अप्रैल, 2024 को जी 5 पर रिलीज किया जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- किस डर से विदेश यात्रा नहीं कर पाते शोएब इब्राहिम? उमराह न करने की वजह से भी उठाया पर्दा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़