क्लासी लुक में मानुषी छिल्लर ने खींचा ध्यान, फ्लोर पर बैठ चलाया अदाओं का जादू

मानुषी छिल्लर अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा अपने लुक्स की वजह से चर्चा में रहती हैं. अक्सर एक्ट्रेस के नए लुक्स देखने को मिलते रहते हैं. अब फिर से मानुषी का नया स्टाइलिश और क्लासी अवतार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 5, 2023, 07:56 PM IST
  • मानुषी छिल्लर ने दिखाई अदाएं
  • पिंक आउटफिट में ग्लैमरस दिखीं
क्लासी लुक में मानुषी छिल्लर ने खींचा ध्यान, फ्लोर पर बैठ चलाया अदाओं का जादू

नई दिल्ली: मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) का बॉलीवुड डेब्यू बेशक कुछ खास न रहा हो, लेकिन एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं का जादू तो देशभर के लोगों पर चला ही दिया है. आज मानुषी के चाहने वाले उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं. ऐसे में अब फिर से मानुषी ने अपनी अदाएं दिखाते हुए इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है.

स्टाइलिश दिख रही हैं Manushi Chhillar

मानुषी ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. इनमें एक्ट्रेस काफी क्लासी लुक में दिख रही हैं. मानुषी ने अपने इस लुक को सटल शाइनी बेस, ग्लॉसी लिप्स और न्यूड आई मेकअप से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manushi Chhillar (@manushi_chhillar)

इसके साथ एक्ट्रेस ने अपने बालों को वेवी टच देकर ओपन रखा हुआ है. मानुषी ने अपने इस लुक को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए कई पोज दिए हैं.

फैंस ने बांधे मानुषी की तारीफों के पुल

अब मानुषी के चाहने वालों की नजरें उनकी इन अदाओं पर भी टिकी रह गई है. फैंस ने एक्ट्रेस की तारीफों के पुल बांधते हुए खूब कमेंट्स किए हैं. कुछ ही मिनटों में मानुषी की तस्वीरों पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं, जो हर मिनट तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी मानुषी छिल्लर

दूसरी ओर मानुषी के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस वक्त एक्ट्रेस के पास कई बड़ी फिल्में कतार में हैं. जल्द ही उन्हें 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' टाइटल से बन रही फिल्म में देखा जाएगा. इसके बाद मानुषी 'बड़े मियां छोटे मियां', 'तेहरान' और पैन इंडिया फिल्म 'ऑपरेशन वैलेंटाइन' में भी नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशा की बिगड़ेगी हालत, ईशान को ले जाएगी पुलिस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़