फोटोशूट के दौरान जब ताज के सामने बेहोश हुई थीं मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन, रितु कुमार ने शेयर किया थ्रो बैक वीडियो

Miss Universe Sushmita Sen: फैशन डिजाइनर रितु कुमार ने सुष्मिता सेन का एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में मिस यूनिवर्स बनीं सुष्मिता सेन ताजहल के सामने फोटोशूट कराती नजर आ रही हैं. फैशन डिजाइनर ने वीडियो के साथ एक खास किस्सा भी शेयर किया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 2, 2024, 11:08 AM IST
  • रितु कुमार ने शेयर किया पुराना वीडियो
  • मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन का थ्रो बैक वीडियो
फोटोशूट के दौरान जब ताज के सामने बेहोश हुई थीं मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन, रितु कुमार ने शेयर किया थ्रो बैक वीडियो

नई दिल्ली:Miss Universe Sushmita Sen: साल 1994 में सुष्मिता सेन ने मिस यूनिवर्स का ताज अपने नाम किया था. ताज जीतने के बाद सुष्मिता सेन का ताजमहल के सामने आइकॉनिक फोटोशूट हुआ था, जिसने खूब लाइम लाइठ बटोरी थी. हाल में ही फैशन डिजाइनर रितु कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर इस पुराने वीडियो को शेयर किया है, साथ ही एक किस्सा भी शेयर किया है.

रितु कुमार ने शेयर किया वीडियो

रितु कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर आर्काइव वीडियो शेयर किया है. वीडियो में सुष्मिता सेन फोटोशूट कराती नजर आ रही हैं. उन्होंने शूटिंग में हुआ एक वाक्या शेयर किया है.  डिजाइनर ने  बताया कि कैसे उस वक्त सुष्मिता सेन फोटोशूट करते हुए बेहोश हो गई थीं. रितु ने कैप्शन में लिखा- 1993 में मैंने कंटेस्टेंट्स के लिए कपड़े डिजाइन करने के लिए मिस इंडिया टीम के साथ डील की थी.

रितु कुमार की साड़ियां सबको आई थीं पसंद

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ritu Kumar (@ritukumarhq)

रितु कुमार ने बताया कि, ‘मिस इंडिया कंटेस्टेंट के कपड़े बनाने की बात के बाद मुझे उनकी वॉर्डरोब का काम सौंप दिया गया था. टीम ने अमेरिका का दौरा किया था. मैंने उनको बांधनी और जरदोजी के सूट, कुर्ता-पायजामा और साड़ियां भेजी, जिसे बहुत किया गया.

बेहोश हो गई थीं एक्ट्रेस

रितु कुमार ने यह भी बताया, ‘उस रात हमें एक गुलाबी साड़ी मिली थी, जिसके बाद हमने रात में ही दुकान खुलवाकर साड़ी और उसका ब्लाउज फिट कराया. हमें कुछ और जरूरी सामान मिल गए थे. हम कुछ ही घंटों में शूटिंग के लिए तैयार हो गए. शूटिंग शेड्यूल बहुत बिजी रहा और बेचारी सुष्मिता एक बार बेहोश भी हो गई थी’. 

ये भी पढ़ें- Anushka Sharma Birthday: जर्नलिस्ट बनना चाहती थीं अनुष्का शर्मा, फिर ऐसे एक्ट्रेस की शाहरुख खान संग बनी जोड़ी 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़