फोटोशूट के लिए मौनी रॉय ने पहनी सिर्फ शर्ट, सिजलिंग अदाओं से बढ़ाया इंटरनेट का पारा

मौनी रॉय अपने स्टाइलिश लुक्स और ड्रेसिंग सेंस के कारण अक्सर ही चर्चा में रहती हैं. लगभग हर दिन एक्ट्रेस का एक नया लुक वायरल हो जाता है. अब फिर से उन्होंने अपनी किलर अदाओं से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 13, 2024, 05:26 PM IST
    • मौनी रॉय ने बरपाया कहर
    • स्टाइलिश दिख रही हैं मौनी
फोटोशूट के लिए मौनी रॉय ने पहनी सिर्फ शर्ट, सिजलिंग अदाओं से बढ़ाया इंटरनेट का पारा

नई दिल्ली: मौनी रॉय (Mouni Roy) अपने किसी भी प्रोजेक्ट के लेकर चर्चा में आएं या न आएं, लेकिन अपनी ड्रेसिंग सेंस और स्टाइलिश अंदाज की वजह से वह हमेशा ही खबरों में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस की अदाओं पर आज देशभर के लोग फिदा हैं, जो उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में मौनी भी अपने फैंस के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. इस कारण वह लगभग हर दिन अपना एक नया लुक शेयर कर फैंस के बीच छा जाती हैं. अब फिर से मौनी का नया लुक वायरल हो रहा है.

मौनी ने दिखाया स्टाइलिश-ग्लैमरस लुक

मौनी ने इंस्टाग्राम पर अपने नए लुक की झलक दिखाती हुए एक के बाद एक कई फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस सिर्फ व्हाइट कलर की ओवर साइज शर्ट पहने हुए नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

मौनी ने अपने इस लुक को और ग्लैमरस दिखाने के लिए शर्ट के बटन खोलकर कैमरे के सामने किलर पोज दिए हैं. एक्ट्रेस इस अंदाज में बेहद स्टाइलिश दिख रही हैं.

मौनी की अदाओं ने बनाया फैंस को दीवाना

मौनी ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड लिप्स और स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स के साथ मैसी टच देकर ओपन रखा है. मौनी का ये नया अंदाज उनके चाहने वालों को बेहद पसंद आ रहा है. फैंस ने उन पर प्यार लुटाते हुए खूब कमेंट्स किए हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी मौनी

दूसरी ओर मौनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस लगातार म्यूजिक वीडियोज, वेब शोज, रियलिटी शोज और फिल्मों के लिए कास्ट की जा रही हैं. फिलहाल कुछ समय से वह 'द वर्जिन ट्री' टाइटल से बन रही फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में उनके साथ संजय दत्त और पलक तिवारी भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- शनाया कपूर ने एथनिक अंदाज में भी बरपाया कहर, गोल्डन लहंगे में लूट ली महफिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़