लॉरेंस बिश्नोई की धमकी के बाद अलर्ट मोड पर मुंबई पुलिस, Salman Khan की सुरक्षा का रिव्यू किया

Salman Khan: बीते रविवार को सलमान खान को एक बार फिर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की तरफ से धमकी भरा पोस्ट मिला, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने एक्टर की सुरक्षा का रिव्यू किया और अलर्ट पर है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 29, 2023, 11:04 AM IST
  • लॉरेंस बिश्नोई फिर सलमान खान को दी धमकी
  • मुंबई पुलिस हुई अलर्ट
लॉरेंस बिश्नोई की धमकी के बाद अलर्ट मोड पर मुंबई पुलिस, Salman Khan की सुरक्षा का रिव्यू किया

नई दिल्ली:Salman Khan: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की एक के बाद एक धमकी के बाद मुंबई पुलिस ने मंगलवार को सलमान खान को दी गई सुरक्षा का रिव्यू किया. वहीं पुलिस ने दबंग खान को सतर्क रहने के लिए भी कहा है. गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की धमकी के बाद अभिनेता को मुंबई पुलिस द्वारा पहले ही वाई-प्लस सुरक्षा मुहैया कराई जा चुकी है.

फेसबुक पोस्ट के जरिए दी धमकी

हाल में ही बिश्नोई ने एक फेसबुक पोस्ट में गिप्पी ग्रेवाल के कनाडा स्थित घर के बाहर हुई गोलीबारी की जिम्मेदारी ली थी. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फेसबुक अकाउंट का गज एड्रेस भारत के बाहर का था. फेसबुक पोस्ट में लिखा था- 'तुम सलमान खान को भाई मानते हो, लेकिन अब समय आ गया है कि आपका 'भाई' आए और आपको बचाए.' ये मैसेज सलमान खान के लिए भी है - 'इस भ्रम में न रहें कि दाऊद बचाएगा तुम्हें, तुम्हे कोई नहीं बचा सकता.'

सलमान खान नहीं मेरे दोस्त

सिंगर हाल में ही अपनी सफाई पेश करते हुए कहा था कि सलमान खान और मैं दोस्त नहीं है. हम दोनों के बीच कोई दोस्ती नहीं है. वो मेरी फिल्म 'मौजां ही मौजां' के ट्रेलर लॉन्च आए थे, क्योंकि मैंने उन्हें बतौर गेस्ट इनवाइट किया था. इसके अलावा हम बस बिग बॉस के सेट पर मिले थे. मेरे साथ जो कुछ भी हुआ है, मैं उस पर भरोसा नहीं कर पा रहा हूं.

सलमान खान नहीं मेरे दोस्त

गिप्पी ग्रेवाल कहा कि सलमान खान से बस मेरा रिश्ता बातचीत वाला है. हम दोस्त नहीं है. मुझे हैरानी हो रही है कि उनका गुस्सा मुझपर क्यों निकाला जा रहा है. बता दें कि हमले के बाद लॉरेन्स बिश्नोई ने गिप्पी के लिए लिखा था 'सलमान खान को बहुत भाई-भाई करता है तू, बोल अब बचाए तुझे तेरा भाई'.

ये भी पढ़ें- 'कांतारा' फेम ऋषभ शेट्टी ने ओटीटी प्लेटफॉर्म को लेकर कही बड़ी बात, बोले - 'कन्नड़ फिल्मों को अब भी नहीं...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़