तलाक के बाद सामंथा के लिए फिर उमड़ा नागा चैतन्य का प्यार, सरेआम कही ये बात

नागा चैतन्य और सामंथ रुथ प्रभु के तलाक को 1 साल बीत चुका है, लेकिन अब भी अक्सर ये दोनों एक दूसरे के बारे में बात करते नजर आ जाते हैं. अब चैतन्य ने सामंथा पर फिर से लुटाते हुए बात की है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 6, 2023, 02:32 PM IST
  • नागा चैतन्य ने की सामंथा पर बात
  • 'सामंथा हर खुशी की हर हकदार'
तलाक के बाद सामंथा के लिए फिर उमड़ा नागा चैतन्य का प्यार, सरेआम कही ये बात

नई दिल्ली: सामंथा (Samantha) और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) को किसी जमाने में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे खूबसूरत कपल्स में से एक माना जाता था. आज दोनों की राहें बेशक जुदा हो चुकी हैं, लेकिन इन्हें अक्सर एक दूसरे के बारे में बात करते हुए देखा जाता है. हाल ही में नागा चैतन्य ने एक इंटरव्यू में कहा है कि  वह अपनी जिंदगी में अब आगे बढ़ गए हैं, साथ ही उन्होंने सामंथा की तारीफों के भी खूब पुल बांधे हैं.

Naga Chaitanya ने की Samantha की तारीफ

नागा चैतन्य ने कहा, 'हमें अलग हुए 2 साल से ज्यादा बीत चुके हैं और ऑफिशियली तलाक लिए एक साल हो गया है. हम दोनों ही अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं. मैं अपनी लाइफ के उस फेज का दिल से बहुत सम्मान करता हूं.' चैतन्य ने सामंथा की तारीफें करते हुए कहा कि वह एक बहुत प्यारी इंसान हैं और हर खुशी की हकदार हैं. 

नागा चैतन्य को बुरी लगती है ये चीज

चैतन्य ने आगे बताया, 'सामंथा के बारे में कहने के लिए उनके पास सिर्फ अच्छी ही चीजें हैं, लेकिन यह केवल तब अजीब हो जाता है जब मीडिया में उन्हें लेकर अनुमान लगाया जाने लगता है. जनता की नजर में, वह म्यूचअल रिस्पेक्ट छिन जाती है और यही चीज मुझे बुरी लगती है.'

2017 में हुई थी सामंथा और नागा चैतन्य की शादी

बता दें कि सामंथा और नागा चैतन्य ने लंबे वक्त तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 2017 में अपने रिश्ते को शादी के बंधन में बदल दिया. हालांकि, ये शादी ज्यादा समय तक नहीं टिक पाई. दोनों ने 2021 में अपने तलाक का ऐलान कर हर किसी के होश उड़ा दिए थे. खबरों की मानें तो 2010 में फिल्म 'माया चेसावे' की शूटिंग के दौरान दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई थी.

इन प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं नागा चैतन्य और सामंथा

गौरतलब है कि नागा चैतन्य इस समय अपनी अगली फिल्म 'कस्टडी' के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रहे हैं. इसके बाद उन्हें अमेजॉन प्राइम की सीरीज 'दूथ' में देखा जाएगा. दूसरी सामंथा हिन्दी दर्शकों के बीच जगह बनाने की कोशिश में जुटी हुई हैं. जल्द ही उन्हें 'सिटाडेल' के हिन्दी वर्जन में देखा जाने वाला है. इसके अलावा एक्ट्रेस साउथ फिल्म 'खुशी' और 'चेन्नई स्टोरी' में भी नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें- 'कटहल' की रिलीज से पहले सान्या मल्होत्रा ने किया ये काम, परिवार को कर दिया खुश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़