अमिताभ बच्चन की नातिन ने किया ये धमाकेदार 'काम'! जानें नव्या की खास बातें

What The Hell Navya: अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा एक नया शो लेकर आ रही हैं इस शो का नाम 'व्हाट द हेल नव्या' है. इस शो में स्पेशल गेस्ट्स के अनसुने किस्सों के बारे में बात की जाएगी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 17, 2022, 09:21 PM IST
  • नव्‍या नवेली नंदा ला रही हैं पॉडकास्ट
  • व्हाट द हेल नव्या' में खोलेंगी राज
अमिताभ बच्चन की नातिन ने किया ये धमाकेदार 'काम'! जानें नव्या की खास बातें

नई दिल्ली:  What The Hell Navya: मेगास्टार अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नवेली नंदा के साथ उनकी दादी, राजनेता और अभिनेत्री जया बच्चन और उनकी मां श्वेता बच्चन-नंदा उनके पॉडकास्ट व्हाट द हेल नव्या में शामिल हुईं. इस खबर की घोषणा एक ट्रेलर के साथ की गई थी, जो इस बात की एक झलक देता है कि वे पॉडकास्ट से क्या उम्मीद कर सकते हैं. 

पॉडकास्ट व्हाट द हेल  में शामिल हुई नव्या 
व्हाट द हेल नव्या एक धमाकेदार पॉडकास्ट होने का वादा करती है, जिसमें ट्रिफेक्टा - जया, श्वेता और नव्या से बहुत सारी लेग-पुलिंग, वास्तविक बातचीत और मजबूत राय है.ट्रेलर में तीनों को उनके सबसे स्पष्ट अवतार में माइक पर बोलते हुए और खुलकर, सहज और प्रफुल्लित करने वाली चैट में लिप्त होने का पता चलता है.

24 सितंबर को होगी स्ट्रीमिंग 
ट्रेलर में नव्या साझा करती दिख रही हैं, मुझे ना कहने में समस्या है जिस पर श्वेता चुटकी लेती है आप बेहतर सीखते हैं. श्वेता और जया एक साथ सहमत हैं.

यह सबसे अच्छा शब्द है! नव्या एक उद्यमी हैं और आरा हेल्थ, एक महिला केंद्रित स्वास्थ्य तकनीक कंपनी और प्रोजेक्ट नवेली, जो महिलाओं के लिए एक गैर-लाभकारी संस्था है.

व्हाट द हेल नव्या के एपिसोड 24 सितंबर से सभी प्रमुख ऑडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर शुरू होंगे.

इसे भी पढ़ेंः 'अनुपमा' में निगेटिव किरदार की स्क्रिप्ट पढ़ते ही रो पड़े थे आशीष मल्होत्रा, रुपाली गांगुली से मांगी मदद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़