Nayanthara Special: इस एक्टर से शादी के लिए पत्नी से ही परमिशन लेने पहुंच गई थीं नयनतारा! जानिए क्या है किस्सा

Nayanthara Special: नयनतारा 18 नवंबर को अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके पर एक्ट्रेस को दुनियाभर से ढेरों शुभकामनाएं मिल रही हैं. ऐसे में चलिए एक्ट्रेस के बारे में कुछ दिलचस्प बातें जानते हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Nov 18, 2023, 03:24 PM IST
    • साउथ की सुपरस्टार कही जाती हैं नयनतारा
    • विवादों से भी रहा है नयनतारा का पुराना नाता
Nayanthara Special: इस एक्टर से शादी के लिए पत्नी से ही परमिशन लेने पहुंच गई थीं नयनतारा! जानिए क्या है किस्सा

नई दिल्ली: Nayanthara Birthday Special: साउथ फिल्मों की लेडी सुपरस्टार कही जाने वाली नयनतारा ने अपनी अदाकारी के दम पर हमेशा ही खुद को साबित किया है. एक्ट्रेस जिस भी भूमिका में नजर आती हैं, उसमें पूरी तरह से खुद को ढाल लेती हैं. यही कारण ही एक्ट्रेस के चाहने वालों में आज सिर्फ साउथ की पब्लिक ही नहीं, बल्कि दुनियाभर के लोगों का नाम शुमार है. नयनतारा के फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. उनकी हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देती है.

शाहरुख खान की फिल्म में मचाया धमाल

शनिवार, 18 नवंबर को नयनतारा अपना 39वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. इस खास मौके पर उनके दुनियाभर के फैंस उन्हें ढेरों शुभकामनाएं दे रहे हैं. नयनतारा ने तमाम तमिल, तेलुगू और मलयालम फिल्मों का हिस्सा रहने के बाद पिछले ही दिनों सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' से बॉलीवुड में एंट्री की है. यहां भी उन्होंने अपनी अदाकारी और रौबिले अंदाज का जादू दर्शकों पर खूब चलाया. चलिए आज नयनतारा के 39वें जन्मदिन के मौके पर उनकी जिंदगी और उपलब्धियों पर चर्चा की जाए.

क्रिश्चियन हैं नयनतारा

बेंगलुरु में जन्मीं नयनतारा का असली नाम डायना मरियम कुरियन है. वह एक मलयाली क्रिश्चियन हैं. हालांकि, 2011 में उनका स्टेज नेम इतना पॉपुलर हुआ कि यही नाम ऑफिशियल भी हो गया. एक्ट्रेस को भारतीय सिनेमा की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस माना जाता है. वह एक फिल्म के लिए 8-10 करोड़ रुपये फीस चार्ज करती हैं. ऐसे में वह संपत्ति के मामले में भी किसी भी एक्ट्रेस पर भारी पड़ती हैं.

नेट वर्थ उड़ा देगी होश

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 2023 में नयनतारा की कुल 200 करोड़ रुपये की नेटवर्थ सामने आई है. इसके अलावा हैदराबाद, चेन्नई और केरल में उनकी काफी प्रॉपर्टी भी है. बताया जाता है कि चेन्नई में स्थित नयनतारा के आलीशान घर की कीमत 100 करोड़ रुपये से भी ज्यादा है. वहीं, हैदराबाद में उनकी प्रॉपर्टी की कीमत करीब 15 करोड़ रुपये मानी जाती है.

प्रभुदेवा से शादी करना चाहती थीं नयनतारा

नयनतारा की लव लाइफ पर बात करें तो एक्ट्रेस का नाम प्रभुदेवा के साथ खूब जुड़ा. दोनों को अक्सर साथ देखा जाता था. हालांकि, उस समय प्रभुदेवा शादीशुदा थे. जैसे ही उनकी पत्नी रामलता को नयनतारा के साथ उनके रिश्ते की खबर लगी तो परिवार में जैसे भूचाल आ गया. खबरों की माने तो लता ने पति प्रभुदेवा को नयनतारा से दूर रहने की चेतावनी देते हुए कहा था कि अगर उन्होंने ऐसा नहीं किया तो वो भूख हड़ताल पर बैठ जाएंगी.

प्रभुदेवा की पत्नी के पास गई थीं नयनतारा

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो नयनतारा खुद प्रभुदेवा की पत्नी से शादी के लिए परमिशन मांगने गई थीं. इसके लिए उन्होंने लता को 3 करोड़ रुपये कैश, सोने के सिक्के और 85 लाख रुपये का नेकलेस भी गिफ्ट किया था. इसके बावजूद लता ने पति प्रभुदेवा को छोड़ने से इंकार कर दिया और कोर्ट का दरवाजा खटखटाया.

विग्नेश से कर ली शादी

नयनतारा ने अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने का फैसला किया और डायरेक्टर विग्नेश शिवान के साथ शादी के बंधन में बंध गईं. उन्होंने 2022 में विग्नेश से शादी कर ली. आज एक्ट्रेस जुड़वा बच्चों की मां हैं.

ये भी पढ़ें- GHKKPM Upcoming Twist: भोसले परिवार के सामने समृद्ध का सच लाएगी सवि, यशवंत लगाएगा फटकार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़