Nayanthara को पति Vignesh ने दिया इतना महंगा गिफ्ट, कीमत जानकर लोगों के उड़े होश

Nayanthara Gift: नयनतारा को अपने जन्मदिन पर खास गिफ्ट मिला है. इस खास मौके पर विग्नेश ने उन्हें मर्सिडीज बैक कार तोहफे में दी है. इस लग्जीरियस गाड़ी का बेस प्राइस 2.69 करोड़ से शुरू होता है और टॉप मॉडल लगभग साढ़े तीन करोड़ रुपए तक जाता है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 30, 2023, 05:42 PM IST
  • नयनतारा को मिला मंहगा तोहफा
  • सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो
Nayanthara को पति Vignesh ने दिया इतना महंगा गिफ्ट, कीमत जानकर लोगों के उड़े होश

नई दिल्ली:Nayanthara Gift: शाहरुख खान की 'जवान' से बॉलीलुड डेब्यू करने वाली नयनतारा को पति विग्नेश ने खास तोहफा दिया है. अब उनके पति विग्नेश शिवान ने अपनी पत्नी को बर्थडे का शानदार गाड़ी तोहफे में दी है. अपने पति से ऐसा तोहफा पाकर नयनतारा भी खुशी से सातवें आसमान पर हैं.

गिफ्ट में मिली कार

नयनतारा के पेंडिग बर्थडे गिफ्ट में विग्नेश ने उन्हें लग्जीरियस मर्सिडीज मेबैक कार गिफ्ट की है. ब्लैक कलर की इस लग्जीरियस गाड़ी की कीमत करोड़ों में है. इसका का बेस प्राइस 2.69 करोड़ से है और टॉप एंड कार की कीमत 3.40 करोड़ रुपए है. नयनतारा ने अपनी इस न्यू ब्रांड कार की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की है.

नयनतारा ने पति को कहा थैंक्यू

नयनतारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गाड़ी के लोगो को फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरें शेयर की हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'घर में आपका स्वागत है ब्यूटी... wikkiofficial मेरे प्यारे पति, सबसे प्यारे जन्मदिन के तोहफे के लिए शुक्रिया, लव यू.'

इन फिल्मों में आएंगी नजर

नयनतारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो अब वे तमिल नाटक 'अन्नपूर्णानी -द गॉडेस ऑफ फूड' में नजर आने वाली हैं. इसे नवोदित नीलेश कृष्णा ने डायरेक्ट किया है. इसमें जय भी मुख्य भूमिका में हैं. बता दें कि जय और नयनतारा एटली की 2013 की फिल्म राजा रानी में भी एक साथ नजर आ चुके हैं.

ये भी पढ़ें- Sam Bahadur Review: सैम बहादुर के किरदार में विक्की कौशल से नजरें हटाना हुआ मुश्किल, फिल्म जीत लेगी आपका दिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़