बोल्डनेस दिखाने के लिए इस एक्ट्रेस ने सिर्फ टॉवल पहन ऑन किया कैमरा, वायरल हो गया वीडियो

भोजपुरी से पंजाबी इंडस्ट्री की ओर रुख करने वाली एक्ट्रेस नेहा मलिक अपने हॉट लुक्स के कारण अक्सर चर्चा में रहती हैं. इस बार उनकी बोल्डनेस ने सभी को हैरान कर दिया है. इस बार एक्ट्रेस ने सिर्फ टॉवल पहन अपना एक वीडियो पोस्ट किया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 23, 2023, 03:03 PM IST
  • नेहा मलिक की बोल्डनेस ने किया हैरान
  • सिर्फ टॉवल पर जलवे बिखेर रही हैं नेहा
बोल्डनेस दिखाने के लिए इस एक्ट्रेस ने सिर्फ टॉवल पहन ऑन किया कैमरा, वायरल हो गया वीडियो

नई दिल्ली: एक्ट्रेस नेहा मलिक (Neha Malik) पिछले कुछ वक्त से लगातार अपने हॉट अंदाज की वजह से सुर्खयों में बनी हुई हैं. हर दिन एक्ट्रेस का पहले भी ज्यादा सिजलिंग अंदाज देखने को मिल जाता है. ऐसे में नेहा की पॉपुलैरिटी भी बढ़ती जा रही है. वहीं, इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी होने लगी है. अब फिर से नेहा की अदाओं ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.

नहाने के बाद कैमरे के सामने इतराईं Neha Malik

एक्ट्रेस ने कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. इसमें देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस बस नहाकर ही आई हैं और वह कैमरे सामने अपने हुस्न के जलवे बिखेरने लगीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nehhaa Malik (@nehamalik335)

वीडियो में नेहा ने सिर्फ टॉवल लपेटा हुआ है. यहां वह अपने गीले बालों को झटकते हुए अदाएं दिखाई दे रही हैं. इसके बाद वह बाथरोब पहने हुए नजर आती हैं. नेहा ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'शॉवर के बाद वाइब्स.'

फैंस हुए अदाओं पर फिदा

अब एक्ट्रेस का ये वीडियो कुछ ही देर में फैंस के बीच काफी वायरल होने लगा है. यूजर्स ने उन्हें हॉट, खूबसूरत और फैंटेस्टिक, ऑसम और फेब्युलस कहते हुए कई कमेंट्स किए हैं. लगातार नेहा के इस वीडियो पर कमेंट्स बढ़ते ही जा रहे हैं.

पंजाबी इंडस्ट्री में मिला नेहा को नाम

गौरतलब है कि नेहा ने भोजपुरी इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत की थी. हालांकि, उन्हें पॉपुलैरिटी पंजाबी इंडस्ट्री का हिस्सा बनने के बाद हासिल हुई है. एक्ट्रेस लगातार कई पंजाबी प्रोजेकट्स के लिए साइन कर रही हैं. उन्हें खासतौर पर मनिंदर बट्टर के सॉन्ग 'सखियां' के लिए जाना जाता है.

ये भी पढ़ें- VIDEO: उर्फी जावेद का नया लुक देख गुस्से से आग बबूला हुए लोग, बोले- 'हिजाब का सम्मान करो'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़