नेहा मलिक ने शॉर्ट जंपसूट पहन दिखाई बोल्डनेस, स्टाइलिश अंदाज पर टिकी नजरें

नेहा मलिक अपने लुक्स की वजह से हर दिन चर्चा में रहने लगी हैं. अब फिर से अपने नए लुक के फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने एक से एक पोज दिए हैं. फैंस ने उन पर प्यार लुटाते हुए खूब तारीफें भी की हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 2, 2023, 05:20 PM IST
  • नेहा मलिक का काफी बोल्ड लुक दिखा है
  • नेहा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं
नेहा मलिक ने शॉर्ट जंपसूट पहन दिखाई बोल्डनेस, स्टाइलिश अंदाज पर टिकी नजरें

नई दिल्ली: नेहा मलिक (Nehhaa Malik) ने अपने दम पर देशभर के दर्शकों के बीच एक खास पहचान हासिल कर ली है. नेहा ने बेशक अपने करियर की शुरुआत भोजपुरी सिनेमा से की हो, लेकिन उन्हें कई पंजाबी प्रोजेक्ट्स में भी देखा जा चुका है. नेहा लगातार कई पंजाबी म्यूजिक वीडियोज के लिए साइन कर रही हैं. ऐसे में उनके चाहने वालों की लिस्ट भी लगातार बढ़ती जा रही है. फैंस उनसे जुड़ी हर बात को जानने के लिए बेताब रहते हैं.

Nehhaa Malik ने दिखाई कातिलाना अदाएं

नेहा अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर उनके पेज पर उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक देखने को मिल जाती है. इस कारण उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी बढ़ती जा रही है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nehhaa Malik (@nehamalik335)

अब फिर से नेहा ने फैंस के साथ अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है. यहां फिर से एक्ट्रेस का सिजलिंग अंगाज देखनेको मिल रहा है. नेहा ने यहां ब्लेजर स्टाइल ब्लैक सीक्वेंस वाला शॉर्ट जंपसूट पहना है.

हॉट दिख रही हैं नेहा मलिक

नेहा ने अपने इस लुक को सटल मेकअप, रेड लिपस्टिक और शिमरी चीक बोन्स और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है. एक्ट्रेस ने इस लुक के साथ मैच करती हुई ब्लैक हाई हील्स पहने हुए दिख रही हैं. नेहा ने अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने एक से एक पोज दिए हैं. फैंस के बीच अब उनका ये लुक तेजी से वायरल हो रहा है.

नेहा मलिक अक्सर पार कर देती हैं हदें

गौरतलब है कि नेहा अक्सर फैंस के साथ अपने नए -नए लुक्स शेयर करती रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम पेज पर अक्सर उनका हॉट अवतार ही देखने को मिलता रहता है. बोल्डनेस दिखाने के लिए नेहा सारी हदें भी पार चुकी हैं. बेबाकी के मामले में वह किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं.

ये भी पढ़ें- गोवा पहुंच निया शर्मा पर चढ़ा बोल्डनेस का ऐसा रंग, बिकिनी पहन दिखाई बेबाकी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़