Nick Jonas ने क्यों वीडियो में मांगी माफी? फैंस को सताई प्रियंका चोपड़ा के पति की चिंता

प्रियंका चोपड़ा के सिंगर पति निक जोनस के चाहने वाले भी आज पूरी दुनिया में मौजूद हैं, जो उनके हर गाने को सुनने के लिए बेताब रहते हैं. वहीं, निक सोशस मीडिया के जरिए भी चाहने वालों के साथ जुड़ रहते हैं. इसी बीच अब निक ने एक वीडियो शेयर कर फैंस से माफी मांगी है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 4, 2024, 12:11 PM IST
    • निक ने मांगी फैंस से माफी
    • जानिए क्यों शेयर किया वीडियो
Nick Jonas ने क्यों वीडियो में मांगी माफी? फैंस को सताई प्रियंका चोपड़ा के पति की चिंता

नई दिल्ली: हॉलीवुड मशहूर सिंगर-एक्टर और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के पति निक जोनस (Nick Jonas) ने आवाज का जादू दुनियाभर के लोगों पर खूब चलाया है. आज उनके हर कॉन्सर्ट में हजारों लोगों की भीड़ देखने को मिलती है. ऐसे में आने वाले समय के लिए भी निक के कई कॉन्सर्ट्स की लाइन लगी हुई है. हालांकि, अब कुछ वक्त से एक के बाद एक अचानक उनके कॉन्सर्ट्स को कैसिंल किया जाने लगा है, जिसकी वजह से निक के चाहने वाले काफी हैरान भी हैं. वहीं, अब आखिरकार निक जोनस ने खुद अपने कॉन्सर्ट्स कैंसिल होने का कारण बताते हुए एक वीडियो शेयर किया है.

फैंस को हुई निक जोनस की चिंता

निक के इस वीडियो को देख फैंस को उनकी चिंता भी सताने लगी है. दरअसल, निक को इन्फ्लुएंजा ए हो गया है. उन्होंने अब इस वीडियो में अपनी हेल्थ अपडेट देते हुए कहा, 'सभी को हाय. मेरे पास आपको देने के लिए कोई मजेदार खबर नहीं है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jonas Brothers (@jonasbrothers)

कुछ दिन पहले मुझे अजीब सा महसूस हो रहा था. जब मैं उठा तो मेरी आवाज चली गई थी. बीते दो-ढाई दिन से यह और भी बदत्तर हो गया है. मैं कल से पूरा दिन बिस्तर पर पड़ा हूं. शरीर में खुजली, गले में खराश और बहुत बुरी खांसी है.'

निक ने मांगी माफी

निक ने इस वीडियो में आगे अपने सभी चाहने वालों से माफी भी मांगी है. उन्होंने कहा कि जोनस ब्रदर्स का शो रीशेड्यूल होने की वजह से उन्हें बिल्कुल अच्छा महसूस नहीं हो रहा. उन्होंने आगे कहा, 'मुझे बस इन सब चीजों से उबरने की जरूरत है. मुझे खेद है. मुझे फैंस को निराश करने से नफरत है. आप हमें सपोर्ट करते हैं. आप में से बहुत लोग ऐसे हैं जो उस शो में शरीक होने के लिए ट्रेवल भी कर चुके होंगे. मैं बस यही कहना चाहूंगा कि इस बात से मेरा दिल टूट गया है.'

अगस्त में होंगे निक के कॉन्सर्ट्स

निक ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'हाय दोस्तों, मैं इन्फ्लुएंजा ए के तनाव से गुजर रहा हूं, जो तरफ फैल रहा है. फिलहाल मैं गाने में असमर्थ हूं. हम हमेशा आप लोगों को बेस्ट शो देना चाहते हैं और मैं अभी मैक्सिको के शो के लिए सक्षम नहीं हूं.' बता दें कि निक जोनस के कॉन्सर्ट अगले सप्ताह होने वाले थे, जिन्हें अब अगस्त तक के लिए रीशेड्यूल कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें- शादीशुदा एक्टर संग अफेयर से लकर सगाई टूटने तक, तृषा कृष्णन का इन विवादों से जुड़ा नाम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़