Om The Battle Within Trailer: देशभक्ति के रंग में डूबे आदित्य रॉय कपूर, पहली बार दिखा ऐसा अंदाज

Om The Battle Within Trailer: आदित्य रॉय कपूर और संजना संघी स्टारर 'ओम: द बैटल विदइन' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर एक्शन, ड्रामा, ससपेंस से भरपूर है. वहीं फैंस को भी ट्रेलर खूब पसंद आ रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 10, 2022, 06:04 PM IST
  • 'ओम: द बैटल विदइन' का ट्रेलर हुआ रिलाज
  • आदित्य रॉय के एक्शन ने जीता फैंस का दिल
Om The Battle Within Trailer: देशभक्ति के रंग में डूबे आदित्य रॉय कपूर, पहली बार दिखा ऐसा अंदाज

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor ) काफी समय से अपनी आगामी फिल्म 'ओम: द बैटल विदइन' (Om: The Battle Within Trailer) को लेकर खबरों में छाए हुए हैं. पिछले दिनों अभिनेता ने फिल्म का टीजर रिलीज किया था, जिसे काफी पसंद किया गया था. वहीं अब फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है, जिसमें आदित्य रॉय कपूर का एक अलग ही रूप देखा जा सकता है.

एक्शन, इमोशन से भरपूर है ट्रेलर

फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत एक पारिवारिक कहानी से होती है. एक परिवार अपने दो बच्चों को लेकर परेशान दिखता हैं और हॉस्पिटल में दौड़ता भागता दिखाई देता है. वहीं ट्रेलर में जैकी श्रॉफ की धमाकेदार एंट्री होती है, जो एक साइंटिस्ट की भूमिका निभा रहे हैं. ट्रेलर में देखा जा सकता है कि कैसे उन पर देशद्रोही का आरोप लगाया जाता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @adityaroykapur

फिल्म में आदित्य रॉय कपूर कमांडर सोल्जर ओम का किरदार निभा रहे  हैं. उनकी याददाश्त चली जाती है, जिसके बाद वे अपना आज भूलकर सिर्फ बचपन की बातें याद रखते हैं और इसी के साथ उन्हें अपने पिता से जुड़ी हर बात याद आ जाती है. फिल्म में अहम मिशन की जिम्मेदारी आदित्य पर है. फिल्म इसी के ईर्द- गिर्द घूमती है.

एक्शन करती नजर आईं संजना संघी ( Sanjna Sanghi)

'फिल्म ओम: द बैटल विदइन' में आदित्य के साथ संजना संघी की फ्रेश जोड़ी दिखाई देगी. ट्रेलर में अभिनेत्री का एक्शन अवतार देखा जा सकता है. वहीं फिल्म में आशुतोष राणा ( Asutosh Rana) और प्रकाश राज भी अहम भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म का निर्देशन कपिल वर्मा ने किया है. वहीं, अहमद खान ने प्रोडक्शन किया है.

इस बड़े प्रोजेक्ट से भी जुड़े हैं आदित्य

आदित्य के वर्क फ्रंट की बात करें, तो अभिनेता 'ओम द बैटल विदइन' के अलावा तमिल की हिट फिल्म 'थडाम' के हिंदी रीमेक 'गुमराह' में भी नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur ) भी हैं. ये क्राइम थ्रिलर फिल्म सच्ची घटना पर बेस्ड है. फिल्म में आदित्य रॉय कपूर डबल रोल में दिखाई देंगे, जबकि मृणाल एक पुलिस अधिकारी के रूपमें नजर आएंगी.

ये भी पढ़े- Bhool Bhulaiyaa 2 BO Collection: नहीं उतर रहा कार्तिक आर्यन का खुमार, अब तक हो चुका है इतना कारोबार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़