'पंचायत सीजन 3' से लेकर 'सिस्टर्स' तक , TVF ने किया इन घमाकेदार सीरीज का ऐलान, यहां देखें पूरी लिस्ट

TVF announced exciting series: टीवीएफ ने अपनी आने वाली धमाकेदार सीरीज की पूरी लिस्ट रिवील कर दी है. इस लिस्ट को देख फैंस बेहद एक्साइटेड हो गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 16, 2024, 02:04 PM IST
  • TVF ने रोमांचक सीरीज का ऐलान किया
  • लिस्ट देखकर फैंस हुए एक्साइटेड
'पंचायत सीजन 3' से लेकर 'सिस्टर्स' तक , TVF ने किया इन घमाकेदार सीरीज का ऐलान, यहां देखें पूरी लिस्ट

नई दिल्ली: TVF announced exciting series: TVF का हाल ही में रिलीज हुआ पहला वीकली शो 'वेरी पारिवारिक' दर्शकों को काफी पसंद आया है. यह शो एक मॉडर्न इंडियन फैमिली ड्रामा में इंडियन कहानी को लेकर आया है.  ऐसे में अब दर्शकों को बेसब्री से कंटेंट क्रिएटर द्वारा उनके अगले बड़े शो की घोषणा किए जाने का इंतजार था . फैंस की एक्साइमेंट को देखते हुए टीवीएफ ने अपनी तीन सीरीज का ऐलान कर दिया है.

टीवीएफ का बड़ा ऐलान

हाल ही में एक रोमांचक अपडेट में, TVF (द वायरल फीवर) ने तीन बड़े शो की घोषणा करके अपने फैंस और दर्शकों को सरप्राईज कर दिया. बता दें कि उन्होंने 'पंचायत सीज़न तीन', उनकी कन्नड़ फिल्म 'पाउडर' और 'सिस्टर्स' के नए सीज़न की घोषणा की है.

'पंचायत सीजन 3' 

TVF ने 'पंचायत सीजन 3' का ट्रेलर रिलीज कर सबको चौंका दिया है. दर्शकों के पसंदीदा किरदारों वाला यह शो 28 मई से स्ट्रीम होना शुरू होगा. ट्रेलर देख फैंस के चेहरे एक बार फिर खिल उठे हैं. फुलेरा गांव में फिर हंगामा होने वाला है.

'पाउडर' 

वहीं, पाउडर के साथ TVF कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री ने अपनी एंट्री करने जा रहा है. TVF की इस पहली फिल्म को KRG स्टूडियोज के साथ मिलकर बनाया किया है, जिसे TVF मोशन पिक्चर्स के साथ को-प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म थिएटर्स में रिलीज होगी, और इसकी छोटी सी झलक शुक्रवार यानी 17 मई को पेश की जाएगी.

'सिस्टर्स'

'सिस्टर्स' के नए सीजन के बारे में बात करें तो, इसके बारे में और भी एक्साइटिंग डिटेल्स जल्द ही सामने आएंगे, क्योंकि मेकर्स ने एक पोस्टर जारी करके सबको उत्साहित कर दिया है. यह कहना बिल्कुल सही होगा कि TVF ने वाकई में कंटेंट के सिनेरियो को बदल दिया है और अपने शो जैसे पंचायत, गुल्लक, एस्पिरेंट्स, और कई अन्य के साथ अपने मजबूत पैर जमाये हैं.  

ये भी पढ़ें- Vicky Kaushal Birthday: जब इस फिल्म की शूटिंग के दौरान जेल पहुंच गए हैं विक्की कौशल, जानें दिलचस्प किस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़