यशराज की फिल्म से नहीं...बल्कि दूरदर्शन के इस शो से Parineeti Chopra ने किया था डेब्यू, वीडियो हुआ वायरल

Parineeti Chopra: एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने अपने रियल डेब्यू का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. एक्ट्रेस ने बताया कि फिल्म नहीं ये था उनका डेब्यू शो.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 6, 2024, 08:55 AM IST
  • परिणीति चोपड़ा ने शेयर किया पुराना वीडियो
  • देशभक्ति गाती नजर आई एक्ट्रेस
यशराज की फिल्म से नहीं...बल्कि दूरदर्शन के इस शो से Parineeti Chopra ने किया था डेब्यू, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:Parineeti Chopra: परिणीति चोपड़ा इन दिनों अमर सिंह चमकीला की सक्सेस को एंजॉय कर रही हैं. नेटफ्लिक्स मूवी में एक्ट्रेस ने अमरजोत के किरदार से सबका दिल जीत लिया हैं. इस बीच एक्ट्रेस ने अपना एक पुराना वीडियो शेयर किया है, जो कि उनके टीनेज दिनों का है. परी ने बताया कि ये उनका डेब्यू था न की यशराज की फिल्म.

भजन गाती नजर आईं परिणीति चोपड़ा

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

शेयर की गई वीडियो में एक्ट्रेस को लाल कलर के सलवार सूट में देशभक्ति गीत गाती दिख रही हैं. यह शो दूरदर्शन पर प्रसारित किया गया था. इस वीडियो के साथ परिणीति ने खास कैप्शन लिखा. उन्होंने लिखा-  मेरा रियल डेब्यू. इस पोस्ट को शेयर करते ही फैंस औऱ सेलेब्स जमकर पोस्ट पर रिएक्शन दे रहे हैं.

मीका सिंह ने किया कमेंट

पोस्ट पर कमेंट करते हुए सिंगर मीका सिंह ने लिखा- क्यूट, आप पैदायशी स्टार हो. दूसरे ने लिखा, ये इस दुनिया के लिए बहुत क्यूट है. वहीं परिणीति चोपड़ा की मम्मी ने पोस्ट पर हार्ट इमोजी शेयर किया. उनके अलावा अन्य यूजर ने लिखा, हमेशा की तरह खूबसूरत रियल वुमन. यह कई सालों पहले देख लिया था और समझ आ गया कि आप बॉलीवुड की नेचुरल ब्यूटी हैं .

हाल में ही इंडस्ट्री की खोली थी पोल

हाल ही में परिणीति चोपड़ा ने बताया था कि कैसे उन्हें अपने को एक्टर्स द्वारा "जज" किया जाता था, क्योंकि वह फिटनेस ट्रेनर्स और स्टाइलिस्टों को हायर नहीं कर सकती थीं. हालांकि, परिणीति ने शो में उन सलाहों को "गलत" बताया था.

ये भी पढ़ें- 6 साल में टूटी पहली शादी, पिता की राह पर चलकर हनुमान बनकर घर-घर फेमस हुए Vindu Dara Singh

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़