Chamkila Movie: इम्तियाज अली की 'चमकीला' में परिणीति चोपड़ा का दिखेगा अलग अंदाज, 15 गाने गाकर बांधेंगी समां

Chamkila Movie: परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा सिंगिंग करियर को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. अब जल्द ही उन्हें इम्तियाज अली की फिल्म 'चमकीला' में देखा जाने वाला है. इस फिल्म में एक्ट्रेस 15 गाने गाने वाली हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 17, 2024, 11:05 AM IST
    • परिणीति चोपड़ा गाएंगी 15 गाने
    • दिलजीत दोसांझ संग आएंगी नजर
Chamkila Movie: इम्तियाज अली की 'चमकीला' में परिणीति चोपड़ा का दिखेगा अलग अंदाज, 15 गाने गाकर बांधेंगी समां

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) को इंडस्ट्री की मल्टी टैलेंटेड हस्तियों में एक माना जाता है. पिछले ही दिनों परिणीति ने हाल ही में एक्टिंग के साथ-साथ म्यूजिक में भी हाथ आजमाया है. अब उन्होंने अपनी सिंगिंग को लेकर ही एक बड़ा अपडेट भी दिया है, जिसके बाद उनके फैंस की उत्सुकता तो सातवें आसमान पर पहुंचने वाली है. दरअसल, एक्ट्रेस अपनी अगली फिल्म 'चमकीला' के जरिए फैंस को एक सरप्राइज देने वाली है.

फिल्म में 15 गाने गाएंगी परिणीति

परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में खुलासा किया है कि वह इम्तियाज अली द्वारा के निर्देशन में बनने वाली 'चमकीला' के करीब 15 गानों को अपनी आवाज में सजाने वाली हैं. इस फिल्म में उन्हें पंजाबी एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ के साथ लीड रोल में देखा जाने वाला है. अब इस खबर के सामने आने के बाद परिणीति के फैंस उनकी इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुक हो गए हैं. फिल्म में एक्ट्रेस का एक अलग ही अंदाज दर्शकों के सामने आने वाला है.

अमर सिंह चमकीला की बायोपिक है फिल्म

बता दें कि 'चमकीला' विवादास्पद पंजाबी लोक गायक अमर सिंह चमकीला की जिंदगी पर आधारित है, जिन्हें उनके विद्रोही रवैये के लिए जाना जाता था. फिल्म में परिणीति चमकीला की पत्नी और को-सिंगर अमरजोत कौर की भूमिका निभाते हुए नजर आने वाली है. वहीं, दिलजीत को 'चमकीला' के किरदार को पर्दे पर उतारते देखा जाएगा. परिणीति इस फिल्म के साथ खासतौर पर सिर्फ इसीलिए जुड़ी हैं, क्योंकि इसमें 15 सॉन्ग्स गाने का मौका मिला है.

पहली भी फिल्मों में गा चुकी हैं परिणीति

बता दें कि इससे पहले 'मेरी प्यारी बिंदू' और 'केसरी' जैसी फिल्मों में भी अपनी सिंगिंग का जादू चला चुकी है. अब 'चमकीला' में वह अपने सिंगिंग को टैलेंट को बखूबी पेश करने के लिए तैयार हैं. परिणीति का कहना है कि जब फिल्म के दौरान दिलजीत दोसांझ ने उन्हें गाते हुए सुना तो उन्होंने भी एक्ट्रेस को लाइव कॉन्सर्ट की सलाह दी. 

ये भी पढ़ें- Ishq Vishk Rebound: शाहिद कपूर की फिल्म के सीक्वल को मिली नई स्टारकास्ट, रिलीज डेट का हुआ ऐलान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़