Prachi Desai Birthday: जब बॉयफ्रेंड को सरप्राइज देने अंजान देश पहुंची थीं प्राची देसाई, टूट गया था एक्ट्रेस का दिल

Prachi Desai Birthday: टीवी से लेकर बॉलीवुड तक में धूम मचा चुकीं एक्ट्रेस प्राची देसाई (Prachi Desai) इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर है. एक्ट्रेस अपना 35वां बर्थ डे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस खास मौके पर चलिए जानते हैं एक्ट्रेस से जुड़े अनकहे किस्से.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Sep 12, 2023, 10:12 AM IST
  • 35वां जन्मदिन मना रही हैं प्राची देसाई
  • रोहित शेट्टी से जुड़ चुका है नाम
Prachi Desai Birthday: जब बॉयफ्रेंड को सरप्राइज देने अंजान देश पहुंची थीं प्राची देसाई, टूट गया था एक्ट्रेस का दिल

नई दिल्ली:Prachi Desai Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्राची देसाई (Prachi Desai) हाल ही में कोई बड़ी फिल्म में दिखाई नहीं दी हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हर मुद्दे पर अपनी राय को खुलकर सबके सामने रखती हैं. रील लाइफ के साथ-साथ एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं. फिल्मी करियर के साथ ही एक्ट्रेस की लव लाइफ भी काफी उतार चढ़ाव भरी रही है.

बॉयफ्रेंड के लिए विदेश पहुंची प्राची देसाई

एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपनी लव लाइफ को लेकर बात की थी. उन्होंने बताया था कि वह एक ऐसे शख्स के साथ रिश्ते में थीं, जिसने उनसे बहुत बड़ा झूठ बोला था. प्राची ने कहा कि, 'मैंने किसी खास शख्स के लिए उसे बिना बताए विदेश गई थी. मैं उसे डेट कर रही थी. मैं उसे सरप्राइज करने के लिए जहां वह था उस जगह पहुंच गई थी.'

बॉयफ्रेंड की खुली पोल

एक्ट्रेस ने कहा, 'जब मैंने उनसे फोन पर बात की थी, तो उसने कहा था कि वह एक खास देश में हैं. मैंने उस पर विश्वास किया और उसे सरप्राइज देने के लिए फ्लाइट पकड़कर वहां पहुंच गई, लेकिन जब मैं वहां पहुंची तो मुझे एहसास हुआ कि उसने मुझसे झूठ बोला था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pracchi Desai (@prachidesai)

वह वहां नहीं रहता था.'एक्ट्रेस ने आगे कहा कि जब मुझे पता चला कि जिसे मैं डेट कर रही थी, वह धोखेबाज है,  तो मैं वहां से वापस नहीं आई, बल्कि वहां रहकर अपने साथ कुछ समय बिताने का फैसला किया, जो बहुत अच्छा था.

रोहित शेट्टी संग जुड़ा था नाम

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक साल 2012 में रोहित शेट्टी की फिल्म 'बोल बच्चन' में एक्ट्रेस नजर आई थीं,  उसी दौरान डायरेक्टर के साथ प्राची देसाई की डेटिंग की खबरें चर्चा में थी. फिल्म 'बोल बच्चन' के सेट पर दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे थे. कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया कि एक समय तो प्राची के साथ ही रोहित शेट्टी रहने लगे थे. खबरों के मुताबिक, जयपुर में हुई शूटिंग के दौरान इन दोनों ने रोमांटिक डिनर पर देखा गया था. प्राची के साथ अफेयर की वजह से रोहित शेट्टी की शादी टूटने के कागार पर पहुंच गई थी, लेकिन समय रहते दोनों ने एक दूसरे से अलग होना सही समझा.

 

इसे भी पढ़ें:  Anupama Upcoming Twist अधिक ने नहीं किया पाखी को किडनैप, रोमिल को रंगे हाथों पकड़ेगी अनुपमा 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़