प्रियंका चोपड़ा ने किए नन्ही मालती संग रामलला के दर्शन, विदेशी पति का दिखा देसी अंदाज

Priyanka Chopra visited Ayodhya Ramlala: प्रियंका चोपड़ा ने हाल में ही बेटी मालती और पति निक संग अयोध्या में रामलला के दर्शन कर परिवार संग उनका आशीर्वाद लिया. एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसकी तस्वीरें शेयर की हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 21, 2024, 01:11 PM IST
  • प्रियंका चोपड़ा ने रामलला के दर्शन किए
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुईं फोटोज
प्रियंका चोपड़ा ने किए नन्ही मालती संग रामलला के दर्शन, विदेशी पति का दिखा देसी अंदाज

नई दिल्ली:Priyanka Chopra visited Ayodhya Ramlala: 22 जनवरी 2024 में अयोध्या में रामलला की भव्य प्राण प्रतिष्ठा हुई थी. इस आयोजन में तमाम क्षेत्रों के दिग्गजों ने शिरकत की थी. वहीं बॉलीवुड से भी अमिताभ बच्चन से लेकर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ समेत कईं सितारे पहुंचे थे. वहीं अब कईं महीनों बाद ग्लोबल आइकन प्रियंका ने भी परिवार संग रामलला के दर्शन किए.

प्रियंका चोपड़ा ने किए दर्शन

प्रियंका चोपड़ा ने बीते दिन बुधवार को अपनी बेटी मालती मैरी, पति निक जोनस और मां मधु चोपड़ा के साथ अयोध्या के राम मंदिर में भगवान का आशीर्वाद लिया. एक्ट्रेस अयोध्या इंटरनेशनल एयरपोर्ट पहुंचीं तो मीडिया और स्थानीय जनता ने उनका जोश के साथ स्वागत किया. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर की है.

इंडियन लुक में नजर आई देसी गर्ल

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा इस दौरान भारतीय पोषाक में नजर आईं . एक्ट्रेस ने रामलाल के दर्शन के दौरान पीला  कलर की साड़ी पहनी थी और अपने बालों को ओपन किया था. वहीं मालती ने पीच कलर का प्रिंटेड सूट कैरी किया था. जब कि निक ने व्हाइट कलर का कुर्ता पैंट पहना हुआ था.

भगवान के किए दर्शन

मंदिर में भी प्रियंका का अच्छे से स्वागत किया गया. इस दौरान प्रियंका गले में राम नाम का पटका डाले दिखां. वहीं एक्ट्रेस ने गोद में बेटी को लिए हुए रामलाल के दर्शन किए. प्रियंका और उनका पूरा परिवार भक्ति में डूबा दिखा. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- " जय सिया राम, बच्ची और पूरे परिवार के लिए आशीर्वाद लिया."

ये भी पढ़ें- Rani Mukerji Birthday: आदित्य चोपड़ा से शादी करने से पहले कई सुपरस्टार का दिल तोड़ चुकीं रानी मुखर्जी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़