पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा की अदाओं ने उड़ाए होश, ट्रांसपेरेंट गाउन में दिए किलर पोज

पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा ने अपने किलर लुक्स की वजह से लगभग हर दिन चर्चा में रहने लगी हैं. उन्होंने अपनी अदाओं से एक बार फिर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. लेटेस्ट लुक में एक्ट्रेस स्टनिंग दिख रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 17, 2024, 11:02 PM IST
    • सोनम बाजवा ने बरपाया कहर
    • स्टनिंग दिख रही हैं सोनम बाजवा
पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा की अदाओं ने उड़ाए होश, ट्रांसपेरेंट गाउन में दिए किलर पोज

नई दिल्ली: पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा ने अपनी बेहतरीन अदाकारी के दम पर दुनियाभर में एक खास पहचान हासिल की है. उन्होंने बेशक हिन्दी फिल्मों में काम न किया हो, लेकिन पंजाबी इंडस्ट्री से ही उन्हें दर्शकों का बेहद प्यार मिला है. एक्ट्रेस ने अपनी अदाकारी के अलावा खूबसूरती के दम पर भी लोगों का खूब ध्यान खींचा है. आज सोनम के चाहने वाले उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

सोनम बाजवा ने लगाया ग्लैमर का तड़का

अब फिर से सोनम का नया फोटोशूट चाहने वालों के बीच काफी वायरल होने लगा है. लेटेस्ट फोटोशूट के लिए उन्हें ब्लैक जालीदार गाउन पहने हुए देखा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam Bajwa (@sonambajwa)

यहां उन्होंने अपना स्टनिंग लुक फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने किलर पोज दिए हैं. सोनम ने अपने इस लुक को सटल शाइनी बेस, ग्लॉसी लिप्स और न्यूड आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को मैसी टच देकर ओपन रखा है.

खूबसूरत दिख रही हैं सोनम

सोनम इस लुक में बहुत खूबसूरत दिख रही हैं. कुछ ही देर में उनकी एक फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं, जो तेजी से हर मिनट बढ़ते ही जा रहे हैं. वहीं, सोनम के चाहने वालों ने उन पर प्यार लुटाते हुए एक के बाद एक कमेंट्स किए हैं. एक्ट्रेस का ये नया लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल होने लगा है.

नए प्रोजेक्ट का नहीं किया ऐलान

दूसरी ओर सोनम के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार एक्ट्रेस को बीते वर्ष यानी 2023 में रिलीज हुई फिल्म 'कैरी ऑन जट्टा 3' में देखा गया था. सोनम की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. हालांकि, इसके बाद सोनम ने अपनी अगली फिल्म का ऐलान नहीं किया है.

ये भी पढ़ें- अनन्या पांडे ने लगाया ग्लैमरस अदाओं का तड़का, ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में बरपाया कहर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़