Sanaa: फिल्म फेस्टिवल में मेलबर्न में पहुंची राधिका मदान की सना, जानें किस दिन होगा प्रीमियर

Sanaa: बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका मदान की फिल्म सना  इंडियन फिल्म फेस्टिवल में मेलबर्न में शामिल हुई है.  मेलबर्न में फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर होगा .  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 25, 2023, 09:29 PM IST
  • इंडियन फिल्म फेस्टिवल में मेलबर्न में पहुंची 'सना'
  • मेलबर्न फिल्म महोत्सव 2023 में होगा प्रीमियर
Sanaa: फिल्म फेस्टिवल में मेलबर्न में पहुंची राधिका मदान की सना, जानें किस दिन होगा प्रीमियर

नई दिल्ली: फिल्मकार सुधांशु सरिया की फिल्म ‘सना’ का ऑस्ट्रेलिया में मेलबर्न भारतीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफएम)-2023 में प्रीमियर होगा . इस फिल्म में राधिका मदान मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म की पटकथा सरिया ने लिखी है और इसका निर्देशन भी उन्होंने ही किया है. 

फिल्म सना को दुनियाभर में किया पसंद
इससे पहले शंघाई अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव, सांता बारबरा अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव तथा अन्य वैश्विक महोत्सव में फिल्म ‘‘सना’’ का प्रदर्शन किया जा चुका है . सरिया ने कहा कि उन्हें गर्व है कि ‘सना’ को दुनियाभर के दर्शक पसंद कर रहे हैं. 

सना को लेकर कही ये बात 
उन्होंने कहा, ‘‘सना को दुनिया के अलग-अलग हिस्सों के दर्शकों को ले जाना असाधारण है और वह मेलबर्न के दर्शकों के समक्ष इस फिल्म के प्रदर्शन को लेकर उत्साहित हैं. आईएफएफएम की ऑस्ट्रेलिया में शानदार फिल्मों को लाने का समृद्ध इतिहास रहा है और हमें गर्व है कि सना को इस साल की सूची में शामिल किया गया है.’’ 

फिल्म स्टार कास्ट 
इस फिल्म में सोहम शाह, शिखा तलसानिया और पूजा भट्ट ने भी भूमिका निभाई है. आईएफएफएम का आयोजन 11 से 20 अगस्त के बीच होगा, जिसमें 20 भाषाओं की करीब 100 फिल्में प्रदर्शित की जाएंगी. 

इनपुट- भाषा 

इसे भी पढ़ें: 'मर्दों को सिग्नल देती है रेखा', जब हिंदी सिनेमा की इस सुपरस्टार एक्ट्रेस ने ये बात कहकर मचा दी थी खलबली 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़