टोरंटो की सड़कों पर राधिका मदान ने फिर चलाया हुस्न का जादू, फिटेड ड्रेस में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

राधिका मदान इन दिनों अपने लुक्स के कारण सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. अब उन्होंने टोरंटो की सड़कों पर अपनी अदाएं दिखाते हुए नया फोटोशूट कराया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 15, 2022, 08:28 PM IST
  • राधिका मदान का नया फोटोशूट चर्चा में है
  • राधिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
टोरंटो की सड़कों पर राधिका मदान ने फिर चलाया हुस्न का जादू, फिटेड ड्रेस में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

नई दिल्ली: टीवी से बॉलीवुड का रुख करने वाली एक्ट्रेस राधिका मदान (Radhika Madan) ने अपनी दमदार अदाकारी का लोहा मनवाया है. उन्होंने बहुत कम वक्त में ही यह साबित कर दिया है कि वह किसी भी तरह के किरदार में बखूबी खुद को ढाल सकती हैं. ऐसे में उन्हें घर-घर में एक खास पहचान हासिल हो चुकी हैं.

Radhika Madan ने टोरंटो की सड़कों पर बिखेरे जलवे

राधिका पिछले कुछ समय से अपने एक्टिंग प्रोजेक्ट्स के अलावा लुक्स के कारण भी काफी चर्चा में बनी हुई हैं. लगभग हर दिन एक्ट्रेस का एक नया अवतार फैंस को देखने के लिए मिल रहा है. इस वजह से राधिका की फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपनी सिजलिंग अदाओं का जादू लोगों पर चला दिया है. इस बार वह फिर से टोरंटो की सड़कों पर बोल्ड लुक में दिखी हैं.

काफी हॉट दिख रही हैं राधिका मदान

राधिका ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. इनमें उन्हें गोल्डन कलर की फिश कट ट्यूब ड्रेस में देखा जा रहा है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को रेड हॉट लिपस्टिक और कर्ली हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Radhika Madan (@radhikamadan)

यहां राधिका काफी फिट तो दिख ही रही हैं, साथ ही वह बेहद हॉट भी लग रही हैं. राधिका ने अपनी अदाएं दिखाते हुए कई अलग-अलग पोज भी दिए हैं.

टोरंटो में हैं राधिका

बता दें कि राधिका का ये लुक टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के दौरान का है. वह कुछ दिनों से लगातार टोरंटो से अपने लुक्स शेयर कर रही हैं और हर अवतार में वह कहर ढा रही हैं. अब फैंस के बीच उनकी ये लेटेस्ट तस्वीरें भी तेजी से वायरल होने लगी हैं.

कई प्रोजेक्ट्स में दिखेंगी राधिका

दूसरी ओर राधिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनकी झोली में कई प्रोजेक्ट्स हैं. जल्द ही एक्ट्रेस को 'कच्चे लिम्बू' टाइटल से बन रही फिल्म में देखा जाने वाला है. इसके बाद वह 'कुत्ते', 'सना', 'हैप्पी टीचर्स डे' और वेब सीरीज 'सास बहू और कोकेन' में भी नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा पर फिर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, अब बेड पर दिए ऐसे-ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़