'हैप्पी टीचर्स डे' के लिए निम्रत कौर और राधिका मदान ने मिलाया हाथ, फिल्म की पहली झलक आई सामने

शिक्षक दिवस के अवसर पर निर्माता दिनेश विजन ने अपने अगले प्रोडक्शन वेंचर "हैप्पी टीचर्स डे" की घोषणा कर दी है. बता दें कि 'बदलापुर', 'स्त्री', 'हिंदी मीडियम' जैसी फिल्में बनाने के बाद अब दिनेश विजन सोशल थ्रिलर फिल्म  "हैप्पी टीचर्स डे" बनाने जा रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 5, 2022, 02:56 PM IST
  • 'हैप्पी टीचर्स डे' का टीजर हुआ रिलीज
  • 'हैप्पी टीचर्स डे' की घोषणा कर दी गई है
'हैप्पी टीचर्स डे' के लिए निम्रत कौर और राधिका मदान ने मिलाया हाथ, फिल्म की पहली झलक आई सामने

नई दिल्ली: आज देशभर में टीचर्स डे मनाया जा रहा है. शिक्षक दिवस के अवसर पर निर्माता दिनेश विजन ने अपने अगले प्रोडक्शन वेंचर "हैप्पी टीचर्स डे" की घोषणा कर दी है. बता दें कि 'बदलापुर', 'स्त्री', 'हिंदी मीडियम' जैसी फिल्में बनाने के बाद अब दिनेश विजन सोशल थ्रिलर फिल्म  "हैप्पी टीचर्स डे" बनाने जा रहे हैं. अभिनेत्री निम्रत कौर और राधिका मदान इस फिल्म में साथ में अभिनय करती नजर आने वाली हैं. 

शिक्षकों की खोती जा रही प्रतिष्ठा पर सवाल उठाएगी फिल्म

निर्माताओं के मुताबिक, इस फिल्म के निर्माता दिनेश विजन की ‘मैडॉक फिल्म्स’ है और इसकी शूटिंग आज शिक्षक दिवस के मौके पर शुरू की गई.

पूर्व राष्ट्रपति एस राधाकृष्णन की जयंती को शिक्षक दिवस के रूप में मनाया जाता है. फिल्म का निर्देशन मिखिल मुसाले करेंगे और यह पांच सितंबर 2023 को रिलीज की जाएगी.

फिल्म का टीजर आया सामने

मुसाले को राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता गुजराती फिल्म 'रॉन्ग साइड राजू' और हिंदी फिल्म 'मेड इन चाइना' के लिए जाना जाता है. प्रोडक्शन हाउस ने अपने आधिकारिक ट्विटर पेज पर कहा, 'सभी शिक्षकों को शिक्षक दिवस की बधाई. शिक्षक दिवस के अवसर पर ‘हैप्पी टीचर्स डे’ फिल्म की घोषणा की जाती है, जिसमें निम्रत कौर और राधिका मदान अभिनय करेंगी. यह 2023 के शिक्षक दिवस पर रिलीज की जाएगी'.

जानिए क्या होगी फिल्म की कहानी

मेकर्स ने फिल्म की अनाउंसमेंट करते हुए एक वीडियो भी जारी किया है. इस वीडियो की शुरुआत स्कूल की घंटी से होती है. धीरे-धीरे कैमरा क्लास के अंदर जाता है और वहां लिखा आता है कि एक शिक्षक आपको शिक्षित करता है, ज्ञान देता है, सशक्त बनाता है. यानी आपका जीवन बनाता है, लेकिन क्या वह अपना जीवन नहीं जी सकते? 

इसके बाद कुछ मैसेजेस के स्क्रीनशॉट आते हैं, जिसमें शिक्षकों का मजाक उड़ाया जा रहा होता है. इस वीडियो को देखने के बाद फैंस के लिए फिल्म को लेकर बेसब्री और बढ़ गई है. 

ये भी पढ़ें- पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा हैं बेहद टैलेंटेड, जानिए किसलिए दिया जा रहा है एमी अवॉर्ड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़