'अंग्रेजी मीडियम' की एक्ट्रेस ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, टू-पीस पहन हुईं बेबाक

राधिका मदान (Radhika Madan) भी बोल्डनेस के मामले में किसी से कम नहीं हैं. इस बार तो उन्होंने अपनी सिजलिंग अदाओं से हर किसी के होश उड़ा दिए हैं. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस टू-पीस लुक में दिखी हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 3, 2022, 07:59 PM IST
  • राधिका मदान बिकिनी पहन हुईं बोल्ड
  • राधिका इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं
'अंग्रेजी मीडियम' की एक्ट्रेस ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, टू-पीस पहन हुईं बेबाक

नई दिल्ली: राधिका मदान (Radhika Madan) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने अपनी शानदार अदाकारी से दुनियाभर के दर्शकों का खूब दिल जीता है. टीवी इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत कर बॉलीवुड तक अपने जबरदस्त अदाकारी का जादू चलाने वाली राधिका अक्सर किसी न किसी कारण चर्चा में बनी ही रहती हैं. अपने प्रोजेक्ट्स के अलावा वह लुक की वजह से भी सुर्खियां बटोर लेती हैं.

Radhika Madan सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं.

राधिका अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर इंस्टाग्राम पर उनके नए-नए लुक्स की झलक देखने को मिलती ही रहती है. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपना लेटेस्ट लुक फैंस के साथ शेयर किया है. इन तस्वीरों में राधिका का बेहद बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है. यहां वह रेड कलर की बिकिनी पहने हुए नजर आ रही हैं.

राधिका मदान ने शेयर किया बिकिनी लुक

राधिका ने इंस्टाग्राम पर अपनी 2 फोटोज शेयर की हैं. पहली तस्वीर में वह रेड कलर की बिकिनी पहने पूल में पैर डालकर बैठी हुई चिल करती दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Radhika Madan (@radhikamadan)

यहां राधिका ने अपने बालों को ओपन रखा है और सनग्लासेस लगा रखे हैं. वहीं, दूसरी फोटो में एक्ट्रेस का बैकसाइड नजर आ रहा है. इसमें वह समुद्र और डूबते सूरज का खूबसूरत व्यू अपनी आंखों में कैद कर रही हैं.

बेहद हॉट दिख रही हैं राधिका मदान

फोटोज में राधिका बेहद हॉट दिख रही हैं. सिर्फ एक घंटे में ही उनकी इन फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. वहीं, फैंस उन्हें हॉट बताते हुए खूब कमेंट्स कर रहे हैं. यहां राधिका के परफेक्ट फिगर ने भी सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है.

इन फिल्मों में दिखेंगी राधिका

राधिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई फिल्में कतार में हैं. जल्द ही उन्हें 'मोनिका, ओ माय डार्लिंग' में देखा जाने वाला है. इसके अलावा वह कुत्ते, सना और होमी अदजानी की अनटाइटल्ड में भी नजर आएंगी. वहीं, राधिका के पास साउथ फिल्म 'सुराराई पोटरु' का हिंदी रीमेक भी है.

ये भी पढ़ें- 43 की उम्र में ब्लैक साड़ी पहन दिव्या बालन ने कराया सिजलिंग फोटोशूट, अदाओं से लूटी महफिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़