Srikanth: दर्शकों का नजरिया बदलने आ रहे राजकुमार राव, सामने आया एक्टर का पहला लुक

Srikanth: राजकुमार राव की अगली फिल्म एक बायोपिक होने वाली है. इस बीच फिल्म का पहला लुक सामने आ गया है, जिसमें राजकुमार राव दौड़ते हुए नजर आ रहे हैं. राजकुमार राव का पहला ही लुक काफी शानदार लग रहा है.  

Written by - Anu Singh | Last Updated : Apr 5, 2024, 04:05 PM IST
    • जारी हुआ 'श्रीकांत' का फर्स्ट लुक
    • दिव्यांग बिजनेसमैन की है दमदार कहानी
Srikanth: दर्शकों का नजरिया बदलने आ रहे राजकुमार राव, सामने आया एक्टर का पहला लुक

नई दिल्ली: Srikanth: राजकुमार राव की अपकमिंग फिल्म 'श्रीकांत' का पहला लुक सामने आ गया है. बिजनेसमैन श्रीकांत बोला की बायोपिक में राजकुमार मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले हैं.  फिल्म 10 मई को सिनेमाघरों में दर्शकों के सामने होगी. इस फिल्म में राजकुमार राव के अलावा ज्योतिका, अलाया एफ और शरद केलकर जैसे एक्टर्स भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. 

फिल्म एक पहला लुक है दमदार 

फिल्म के फर्स्ट लुक में राजकुमार राव एक सड़क पर भागते हुए नजर आ रहे हैं और फिनिशिंग लाइन पर रिब्बन को छूकर आगे निकल जाते हैं, जिसके बाद स्क्रीन पर फिल्म 'श्रीकांत' की रिलीज की तारीख लिखी हुई आती है. राजकुमार राव ने फिल्म के फर्स्ट लुक का वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है. यह फिल्म दिव्यांग बिजनेसमैन श्रीकांत बोला की बायोपिक है.

आप सबका नजरिया बदलने आ रहा है श्रीकांत'

'श्रीकांत' के पहले लुक को फैन्स के साथ साझा करते हुए राजकुमार राव ने कैप्शन में लिखा है, 'एक जर्नी जो आपको अपनी आंखें खोलने के लिए प्रेरित करेगी! आप सबका नजरिया बदलने आ रहा है श्रीकांत. सिनेमाघरों में आ रही 10 मई 2024.' इस फिल्म में अभिनय कर रही एक्ट्रेस अलाया एफ ने भी इसी कैप्शन के साथ वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao)

उद्योगपति श्रीकांत बोला की कहानी

'श्रीकांत' एक उद्योगपति श्रीकांत बोला की प्रेरक यात्रा के इर्द-गिर्द घूमती है, जिन्होंने अपनी विजुअल इम्पेयरमेंट को अपने रास्ते पर नहीं आने दिया और बोलैंट इंडस्ट्रीज की स्थापना की. राजकुमार राव की आने वाली फिल्म श्रीकांत एक बायोपिक है जिसमें ज्योतिका, अलाया एफ और शरद केलकर जैसे कलाकार नजर आएंगे.

कौन हैं श्रीकांत बोला?

श्रीकांत बोला एक भारतीय बिजनेसमैन और बोलैंट इंडस्ट्रीज के फाउंडर हैं. यह संगठन दिव्यांग व्यक्तियों को रोजगार देता है, जो इको फ्रेंडली प्रोडक्ट बनाता है. 1992 में भारत के हैदराबाद के पास एक छोटे से गांव में जन्मे दृष्टिबाधित श्रीकांत का जीवन एक प्रेरणादायक सफर रहा है. ऐसे समाज में जहां किसी भी शारीरिक कमी को अक्सर एक अभिशाप के रूप में देखा जाता था, किसानों के परिवार में पैदा होने के बावजूद श्रीकांत ने अपनी कमजोरी को खुद पर कभी हावी नहीं होने दिया. 

इन फिल्मों में नजर आएंगे राजकुमार राव

इस फिल्म का निर्देशन तुषार हीरानंदानी ने किया है और भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और निधि परमार हीरानंदानी ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है. बता दें, 'श्रीकांत' के अलावा राजकुमार राव 'स्त्री 2', 'मिस्टर एंड मिसेज माही', 'गन्स एंड गुलाब्स सीजन 2' और 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' जैसी फिल्मों और सीरीज में नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- Amala Paul की बेबी शावर सेरेमनी की फोटो पर आ जाएगा दिल, कपल की बॉन्डिंग भी है शानदार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़