Ranbir Kapoor: दुनिया की सबसे ऊंची इमारत पर दिखी 'एनिमल' की झलक, दुबई से सामने आया वीडियो

Animal Release: रणबीर कपूर की अगली फिल्म 'एनिमल' रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है. दर्शक बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच 'एनिमल' की झलकियां दुनिया की सबसे ऊंची इमारत पर देखने को मिली है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Nov 18, 2023, 02:51 PM IST
    • बुर्ज खलीफा पर दिखी 'एनिमल' की झलक
    • रणबीर कपूर और बॉबी ने कैप्चर किया मूमेंट
Ranbir Kapoor: दुनिया की सबसे ऊंची इमारत पर दिखी 'एनिमल' की झलक, दुबई से सामने आया वीडियो

नई दिल्ली: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'एनिमल' (Animal) को लेकर को जबरदस्त बज बना हुआ है. संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रणबीर को पहली बार कई अलग-अलग शेड्स में देखा जा रहा है. फिल्म का ट्रेलर पहले ही इसके लिए एक्साइटमेंट लेवल को बहुत हाई कर चुका है. ऐसे में दर्शकों ने फिल्म की रिलीज के लिए उल्टी गिनती भी शुरू कर दी है. इसी बीच अब फिल्म की 60 सेकंड की झलक दुनिया की सबसे ऊंची बिल्डिंग दुबई के बुर्ज खलीफा पर दिखाई गई है.

बुर्ज खलीफा के सामने पहुंचे रणबीर, बॉबी

'एनिमल' के मेकर्स इसके प्रमोशन में किसी भी तरह की कमी नहीं छोड़ रहे हैं. ऐसे में मेकर्स ने फिल्म की झलक बुर्ज खलीफा पर दिखाने का भी प्रयास किया. अब इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसमें देखा जा रहा है कि 'एनिमल' का ट्रेलर बुर्ज खलीफा पर चल रहे हैं. वहीं, रणबीर कपूर, बॉबी देओल और प्रोड्यूसर भूषण कुमार इमारत के सामने खड़े होकर इन पलों का लुत्फ उठा रहे हैं.

रणबीर ने कैद किए पल

रणबीर कपूर ने इन खूबसूरत पलों को अपने कैमरे में भी कैद किया. यहां एक्टर ब्लैक टी-शर्ट और ब्लैक पैंट में नजर आ रहे हैं. वहीं, बॉबी देओल ग्रे ट्राउजर और व्हाइट टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

यहां वह बेहद हैंडसम दिख रहे हैं. बता दें कि सितंबर में फिल्म का टीजर जारी किया गया था, इसके बाद से ही दर्शकों को बेसब्री से इसकी रिलीज का इंतजार है. अब आखिरकार वो घड़ियां पास भी आती जा रही हैं.

फिल्म में दिखेंगे यह कलाकार

गौरतलब है कि 'एनिमल' में रणबीर रफ एंड टफ लुक में नजर आ रहे हैं. फिल्म में पहली बार रणबीर के साथ रश्मिका मंदाना को रोमांस करते हुए देखा जा रहा है. वहीं, अनिल कपूर को रणबीर के पिता के रोल में देखा जा रहा है, जबकि बॉबी देओल विलेन के रूप में गर्दा उड़ा रहे हैं. फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है.

ये भी पढ़ें- Nayanthara Special: इस एक्टर से शादी के लिए पत्नी से ही परमिशन लेने पहुंच गई थीं नयनतारा! जानिए क्या है किस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़