Rasha Thadani को स्टार किड होने का मिला फायदा! पहली फिल्म मिलने को लेकर कही बड़ी बात

Rasha Thadani: रवीना टंडन की लाड़ली बिटिया राशा थडानी अपनी खूबसूरती को लेकर काफी लाइम लाइट बटोरती हैं. राशा ने हाल में ही अपनी पहली फिल्म को लेकर बड़ा खुलासा किया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 8, 2024, 03:09 PM IST
  • राशा थडानी को मिला नेपो किड होने का फायदा
  • पहली फिल्म को लेकर किया बड़ा खुलासा
Rasha Thadani को स्टार किड होने का मिला फायदा! पहली फिल्म मिलने को लेकर कही बड़ी बात

नई दिल्ली:Rasha Thadani: 90 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर काफी चर्चा में हैं. खूबसूरती के मामले में भी राशा बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को कड़ी टक्कर देती हैं. राशा पिछले कुछ समय अपनी पहली फिल्म को लेकर खबरों में हैं. वो जल्द ही अजय देवगन और उनके भतीजे अमन देवगन संग एक एडवेंचर मूवी में नजर आएंगी. इस बीच राशा ने अपने ऑडिशन को लेकर खुलकर बात की है.

राशा थडानी की बॉलीवुड एंट्री

राशा थडानी एक्ट्रेस रवीना टंडन की बेटी हैं. वो खुद अपनी मां की तरह एक एक्ट्रेस बनना चाहती हैं. ऐसे में अब वह अब बॉलीवुड डेब्यू के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. बता दें कि अपनी पहली फिल्म के लिए राशा को भी ऑडिशन देना पड़ा था. लेकिन उनका ऑडिशन इंप्रेसिव नहीं था. इसके बावजूद राशा को फिल्म में कास्ट कर लिया गया है. राशा ने खराब ऑडिशन होने के बाद भी फिल्म में एंट्री को लेकर बात की है. 

अभिषेक कपूर ने किया कास्ट

राशा थडानी ने अपनी कास्टिंग को लेकर कहा कि अभिषेक कपूर एक ऐसे डायरेक्टर हैं, जो किसी को भी जल्दी कास्ट नहीं करते हैं. उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान को लॉन्च किया था. राशा ने बताया था  कि अभिषेक कपूर के हिसाब से उन्होंने बहुत खराब ऑडिशन दिया था. लेकिन इसके बावजूद अभिषेक ने उन्हें कास्ट किया, जिसके लिए वह उनकी आभारी हैं.  राशा ने कहा कि - शायद अभिषेक कपूर ने उनमें कुछ ऐसा जरूर देखा होगा इसलिए ही उन्हें एक मौका दिया. 

अनटाइटल मूवी में आएंगी नजर

राशा थडानी और अमन देवगन की फिल्म का टाइटल अभी अनाउंस नहीं किया गया है. लेकिन ये पक्का है कि इस फिल्म में उनकी जोड़ी अमन देवगन संग के साथ बनने वाली है. वहीं फिल्म में अजय देवगन भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- झगड़े के 7 साल बाद कपिल शर्मा-सुनील ग्रोवर ने फ्लाइट में साथ किया सफर, फैंस ने ऐसे लिए मजे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़