क्या रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा में हो गया पैचअप? क्वालिटी टाइम स्पेंड करते आए नजर

Rashmika Mandanna: रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंड साउथ सिनेमा के पॉपुलर स्टार्स हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दोनों एक साथ टाइम स्पेंड करते हुए नजर आ रहे हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 24, 2023, 04:54 PM IST
  • रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंड दिखें साथ
  • इंटरनेट पर रश्मिका-विजय का वीडियो वायरल
क्या रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा में हो गया पैचअप? क्वालिटी टाइम स्पेंड करते आए नजर

नई दिल्ली Rashmika Mandanna: रश्मिका मंदाना साउथ सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस हैं. विजय देवरकोंडा साउथ सिनेमा के हैंडसम एक्टर हैं. पिछले काफी समय दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. कुछ समय पहले खबरें आई थी कि दोनों का ब्रेकअप हो गया. दोनों स्टार्स ने कभी भी ब्रेकअप के बारे में कोई बयान जारी नहीं किया. ब्रेकअप के बाद  दोनों स्टार्स एक साथ टाइम स्पेंड करते हुए नजर आए हैं. 

एक साथ आए नजर 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by myloves (@viroshxoxo)

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंड रेस्टोरेंट में अपने दोस्तों के साथ टाइम बिताते हुए नजर आए हैं. रश्मिका और विजय को एक साथ देख फैंस काफी खुश हो रहे हैं. वहीं फैंस को लग रहा है कि दोनों का पैचअप हो गया है. 

कई बार एक साथ आए नजर 
विजय और रश्मिका पहली बार एक साथ नजर नहीं आए हैं वह कई बार साथ में नजर आ चुके हैं. विजय और रश्मिका एक साथ स्पॉट हो चुकी है. एक साथ छुट्टियों से लेकर, एयरपोर्ट और डिनर डेट तक साथ में नजर आ चुके हैं. दोनों ने साल 2023 एक साथ मनाया था. 

साथ में कर चुके हैं काम 
विजय देवरकोंडा और रश्मिका नाम एक साथ इससे पहले भी जोड़ा जा चुका है. बता दें कि रश्मिका और विजय एक साथ फिल्म डियर कॉमरेड और गीता गोविंदम में नजर आ चुके हैं. सोशल मीडिया पर दोनों को एक साथ देख फैंस को काफी खुशी हुई है. 

इसे भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती ने MTV रोडीज में बयां किया अपना दर्द, बोलीं- लोगों ने मुझे कई नामों का लेबल दिया 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़