Raja Shivaji: 'राजा शिवाजी' से धमाल मचाने आने रहे रितेश देशमुख, पोस्टर हुआ रिवील

Raja Shivaji: रितेश देशमुख ने जल्द ही एक बार फिर डायरेक्शन में कमाल दिखाते नजर आने वाले हैं. एक्टर फिल्म 'राजा शिवाजी' का निर्देशन करने जा रहे हैं, जिसका ऐलान कर दिया गया है. इस फिल्म की जेनेलिया देशमुख, ज्योति देशपांडे प्रोड्यूसर हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Feb 19, 2024, 01:36 PM IST
  • 'राजा शिवाजी' को डायरेक्ट करेंगे रितेश देशमुख
  • एक्टर ने फिल्म का किया ऐलान
Raja Shivaji: 'राजा शिवाजी' से धमाल मचाने आने रहे रितेश देशमुख, पोस्टर हुआ रिवील

नई दिल्ली:Raja Shivaji: रितेश देशमुख बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर में से एक हैं. अपने अब तक के करियर में रितेश ने कॉमेडी से लेकर रोमांटिक और विलेन हर तरह के किरदार निभआए है. वहीं अब रितेश डायरेक्शन में भी शानदार काम कर रहे हैं. एक्टर के निर्देशन में बनी पहली मराठी फिल्म 'वेद' हिट रही थी. अब वह ‘राजा शिवाजी’ का भी निर्देशन करने जा रहे हैं.

'राजा शिवाजी' का ऐलान किया

रितेश देशमुख छत्रपति शिवाजी महाराज के जीवन पर फिल्म का निर्माण करने जा रहे हैं. एक्टर फिल्म का ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दिया है. रितेश ने छत्रपति शिवाजी महाराज की जयंती पर  अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ब्लैक एंड व्हाइट पोस्टर शेयर किया है. 

मराठी में शेयर किया कैप्शन

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd)

रितेश ने कैप्शन में मराठी में लिखा, “इतिहास के गर्भ में एक ऐसी शख़्सियत ने जन्म लिया, जिसका अस्तित्व नश्वरता है. एक छवि, एक किंवदंती, जो ज्वलंत प्रेरणा की एक शाश्वत भट्टी थी. छत्रपति शिवाजी महाराज.. सिर्फ एक ऐतिहासिक व्यक्ति नहीं हैं. ये साढ़े तीन सौ साल की एक अनुभूति है, असाधारण वीरता की एक चिंगारी है.. हर किसी के दिल में उगता हुआ आशा का एक महान सूरज है.”

हिंदी में भी होगी रिलीज

रितेश देशमुख के निर्देशन में बनने वाली फिल्म मराठी और हिंदी में रिलीज की जाएगी. मुंबई में फिल्म कंपनी के साथ साझेदारी में जियो स्टूडियो द्वारा निर्मित होगी. रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता सिनेमैटोग्राफर, संतोष सिवन इस फिल्म के साथ मराठी सिनेमा में अपनी शुरुआत करेंगे.

ये भी पढ़ें- BAFTA 2024: पीच कलर की शिमरी साड़ी में बाफ्टा में पहुंची दीपिका पादुकोण, एक्ट्रेस के दीवाने हुए लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़