करीना कपूर संग सैफ अली खान एंजॉय कर रहे हैं वेकेशन, सोशल मीडिया पर फोटो हुईं वायरल

करीना कपूर इन दिनों सैफ अली खान के साथ समर वेकेशन एंजॉय कर रही हैं. वहीं सोशल मीडिया पर सैफ अली खान और करीना कपूर की फोटो वायरल हो रही है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 7, 2023, 08:23 PM IST
  • सैफ और करीना एंजॉय कर रहे हैं वेकेशन
  • करीना-सैफ की वेकेशन फोटो वायरल
करीना कपूर संग सैफ अली खान एंजॉय कर रहे हैं वेकेशन, सोशल मीडिया पर फोटो हुईं वायरल

नई दिल्ली: बॉलीवुड के पावर कपल करीना कपूर खान और सैफ अली खान अपने दोनों बेटों तैमूर और जेह के साथ इटली में समर वेकेशन पर हैं. उन्होंने कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. करीना इंस्टाग्राम पर अपने परिवार और दोस्तों के साथ छुट्टियों की तस्वीरें शेयर करती रही हैं.

करीना और सैफ वेकेशन पर है

तस्वीरों में करीना को स्काई ब्लू स्ट्रिप शर्ट, खुले बाल और ओवरसाइज्ड सनग्लासेस पहने हुए देखा जा सकता हैं. बैकग्राउंड में समुद्र नजर आ रहा है.
एक अन्य तस्वीर में, करीना येलो कलर का फ्लोरल को-ऑर्ड सेट पहने नजर आ रही हैं, जबकि सैफ नेवी ब्लू शर्ट, डेनिम और ब्लेजर में दिख रहे हैं. लवबर्ड्स को अपने दोस्तों के साथ खाने-पीने का लुत्फ उठाते देखा जा सकता है.

सोशल मीडिया पर फोटो वायरल
एक्ट्रेस ने फोटो को कैप्शन दिया- 'नेग्रोनी नाइट्स', बैकग्राउंड में एक सुंदर झील का व्यू नजर आ रहा है. एक फोटो में करीना सफेद शर्ट, नियॉन रंग की बिकिनी पहने हुए हैं, जिसमें जेह की प्यारी झलक भी दिख रही है. क्लिक में बैकग्राउंड में सैफ भी है. गुरुवार की रात, करीना ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह पीले रंग का को-ऑर्ड सेट पहने हुए देखी जा सकती हैं, उनकी पीठ कैमरे की ओर है और वह अपने आस-पास की सुंदरता को निहार रही हैं. तस्वीर को इंद्रधनुष इमोजी के साथ कैप्शन दिया गया है और लिखा- "स्टेट ऑफ माइंड.." सोमवार को 'जब वी मेट' की एक्ट्रेस ने सैफ के साथ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वे लंच करते नजर आ रहे है. करीना ने ब्लू शर्ट और रेड बिकिनी पहनी है, जबकि सैफ ने ब्लू शर्ट और टोपी पहनी हुई है.

साल 2012 में हुई थी शादी
तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया, "समर लंच", इस पोस्ट को आलिया भट्ट, करिश्मा कपूर और अनन्या पांडे सहित अन्य सितारों ने लाइक किया.
करीना और सैफ 16 अक्टूबर 2012 को शादी के बंधन में बंध गए थे. फिल्मों की बात करें तो एक्ट्रेस 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स', 'द क्रू' में नजर आएंगी. सैफ को आखिरी बार 'आदिपुरुष' में देखा गया था और वह जल्द ही 'देवरा' में नजर आएंगे.

इनपुट-आईएएनएस 

इसे भी पढ़ें: अजब है दिलीप कुमार के नाम का किस्सा, पिता की मार से बचने के लिए बना ली नई पहचान 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

 

ट्रेंडिंग न्यूज़