फैंस के लिए खुशखबरी! Bajrangi Bhaijaan 2 के साथ Akshay kumar की इस फिल्म के सीक्वल की हो रही तैयारी

Bajrangi Bhaijaan Sequel: इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री में पुरानी फिल्मों के सीक्वल को लेकर चर्चा तेज हो गई हो. पिछले कुछ सालों में कई फिल्मों के सीक्वल पार्ट बनते देखा गया है. इसी कड़ी में सलमान खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म बजरंगी भाईजान के सीक्वल को लेकर नई जानकारी सामने आई है.  

Written by - Anu Singh | Last Updated : Apr 20, 2024, 05:58 PM IST
    • फिल्म बजरंगी भाईजान का बनने वाले है सीक्वल
    • प्रेस कॉन्फ्रेंस में हुआ सीक्वल को लेकर खुलासा
फैंस के लिए खुशखबरी! Bajrangi Bhaijaan 2 के साथ Akshay kumar की इस फिल्म के सीक्वल की हो रही तैयारी

नई दिल्ली: Bajrangi Bhaijaan Sequel: सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' साल 2015 में थिएटर्स में रिलीज हुई थी. फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला था और बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने शानदार कमाई भी की थी. सलमान के करियर की शानदार फिल्मों की लिस्ट में बजरंगी भाईजान का नाम भी शामिल है. वहीं अब फिल्म के सीक्वल को लेकर बड़ा डेट सामने आया है.

फिर 'बजरंगी भाईजान 2' में नजर आएंगे सलमान खान?

यूं तो फिल्म इंडस्ट्री में सीक्वल फिल्म को बनाने के ट्रेंड है मगर ये उन फिल्मों की लिस्ट शामिल है जिसका इंतजार दर्शक बेसब्री से इंतजार से कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'बजरंगी भाईजान 2' की स्क्रिप्ट पूरी हो चुकी है लेकिन अभी मेकर्स सलमान खान की मंजूरी का इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में आयुष शर्मा की आगामी फिल्म रुसलान के प्रमोशनल इवेंट में, निर्माता के.के. राधामोहन ने एक रोमांचक खुलासा किया था. उन्होंने खुलासा किया कि 'बजरंगी भाईजान 2' की स्क्रिप्ट तैयार है. राधामोहन ने कहा कि स्क्रिप्ट जल्द ही सलमान खान को सुनाई जाएगी. इस खबर से फैंस के बीच उत्साह की लहर दौड़ गई है. बजरंगी भाईजान सलमान खान की सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक है. 

'बजरंगी भाईजान' ने बॉक्स ऑफिस पर तोड़े थे रिकॉर्ड

साल 2015 में रिलीज हुई 'बजरंगी भाईजान' ने‌ भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये, तो वहीं विश्व बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की थी. कबीर खान निर्देशित इस फिल्म में सलमान खान के अलावा हर्षाली मल्होत्रा, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और करीना कपूर मुख्य भूमिकाओं में थे. छह साल पहले रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म 'बजरंगी भाईजान' ने सलमान खान के करियर में एक नई जान फूंक दी थी. 'बजरंगी भाईजान' अब तक सलमान खान की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी.

अक्षय की इस फिल्म का भी बनेगा सीक्वल 

साथ ही ये भी जानकारी आई है कि अक्षय कुमार की कॉमेडी-एक्शन फिल्म राउड़ी राठौर का भी सीक्वल बनाया जाएगा. हालांकि, अभी ये नहीं बताया गया है कि इस फिल्म अक्षय कुमार कास्ट किए जाएंगे या नहीं. फिल्म की स्टारकास्ट को लेकर मेकर्स तलाश में लगे हुए हैं.

ये भी पढ़ें- Video: कन्नड़ एक्ट्रेस Harshika Poonacha के साथ हुई भयानक घटना, पति के गले से खींच ली गई चेन!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़