जब सलमान खान ने दी थी मिथुन चक्रवर्ती के बेटे को सेट से बाहर फेंकने की 'धमकी', नमाशी ने किया खुलासा

सलमान खान अक्सर किसी न किसी वजह से खबरों में आ ही जाते हैं. अपनी फिल्मों के साथ-साथ वह निजी जिंदगी की वजह से भी सुर्खियों में रहते हैं. अब मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी ने उन्हें लेकर कुछ ऐसा कह दिया है कि सभी हैरान हो रहे हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 22, 2024, 08:53 PM IST
    • नमाशी ने किया सलमान को लेकर ये खुलासा
    • इस कारण सेट से बाहर फेंकने की दी थी धमकी
जब सलमान खान ने दी थी मिथुन चक्रवर्ती के बेटे को सेट से बाहर फेंकने की 'धमकी', नमाशी ने किया खुलासा

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) इंडस्ट्री में अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं. उन्हें कई लोगों का गॉडफादर भी माना जाता है. सलमान की वजह से ही इंडस्ट्री को कई सितारे मिले. वहीं, एक्टर अपने दबंग अंदाज के लिए भी मशहूर हैं. वहीं, विवादों से सलमान का गहरा नाता है. अब दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी चक्रवर्ती ने भी अपने इंटरव्यू में सलमान खान को लेकर कुछ ऐसा बताया कि सभी हैरान रह गए. नमाशी ने बताया कि एक बार एक्टर ने उन्हें फिल्म के सेट से बाहर फेंकने की धमकी दी थी. चलिए जानते हैं पूरा मामला.

Salman Khan ने दी थी नमाशी को धमकी

नमाशी चक्रवर्ती ने हाल ही में लहरें डॉट कॉम को दिए एक इंटरव्यू के दौरान सलमान से जुड़ा एक मजेदार किस्सा शेयर किया.

उन्होंने बताया कि एक बार वो सेट पर सलमान से मिलने के लिए पहुंचे थे, लेकिन उस दौरान नमाशी ने कुछ ऐसा कर दिया कि सलमान ने उन्हें सेट से बाहर निकालने की धमकी दे दी. हालांकि, सलमान ने उन्हें यह धमकी अपने दबंगई अंदाज में नहीं, बल्कि मजाक में दी थी.

मजाक में कही थी ऐसी बात

नमाशी ने बताया 'सलमान भाई उस समय फिल्म ‘राधे’ की शूटिंग कर रहे थे. तब मैंने ‘बैड बॉय’ की शूटिंग पूरी की थी. मैं सलमान से मिलने गया था. उन्हें देखकर मैं उनके पास गया और मैंने उनके पैर छुए.' नमाशी ने कहा इसके बाद सलमान ने उन्हें अपशब्द कहते हुए गले लगा लिया. नमाशी ने बताया, 'उन्होंने मुझे गले लगाते हुए कहा कि मैं तुम्हारी उम्र का ही हूं. ये सब मेरे साथ मत किया करो. अगर मेरे साथ दोबारा ऐसा किया, खासकर दिशा पाटानी के सामने ऐसा किया, तो मैं तुम्हें सेट से बाहर फेंक दूंगा. इसलिए रूल नंबर 1, सलमान के कभी पैर मत छुओ.'

पिता की वजह से मिली मदद

इस बातचीत में नमाशी ने स्वीकार किया कि उनके पिता मिथुन चक्रवर्ती की वजह से उन्हें इंडस्ट्री की तरफ से काफी मदद मिली है. उन्होंने बताया कि अमिताभ बच्चन तक अक्सर उनके पिता मिथुन चक्रवर्ती से उनका हालचाल पूछते रहते हैं. नमाशी ने कहा कि जब भी उन्हें या उनके भाई को किसी भी तरह की सलाह की जरूरत पड़ती है तो सलमान खान हमेशा  उनके साथ होते हैं.

क्रेडिट: लहरें डॉट कॉम

ये भी पढ़ें- Kanguva Teaser OUT: दिल दहला देगा 'कंगुवा' का टीजर, सूर्या और बॉबी देओल के अंदाज ने किए रौंगटे खड़े  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़