Ranbir Kapoor की बहन की शादी में सलमान खान बने थे बारटेंडर? नीतू कपूर ने सुनाया मजेदार किस्सा

Salman Khan as Bartender: सलमान खान आज बॉलीवुड के भाईजान कहे जाते हैं. सलमान की पहचान आज फिल्म इंडस्ट्री के टैलेंटेड एक्टर्स में होती हैं. मगर क्या होगा अगर हम आपको बताएं कि उन्होंने किसी की शादी में ड्रिंक भी सर्व की थी? जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर.  

Written by - Anu Singh | Last Updated : Apr 1, 2024, 06:36 PM IST
    • रणबीर कपूर की बहन की शादी में सलमान खान बने थे बारटेंडर?
    • नीतू कपूर ने सुनाया बेटी रिद्धिमा की शादी से जुड़ा मजेदार किस्सा
Ranbir Kapoor की बहन की शादी में सलमान खान बने थे बारटेंडर? नीतू कपूर ने सुनाया मजेदार किस्सा

नई दिल्ली: Salman Khan as Bartender: 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' की शानदाार शुरूआत हो चुकी है. ओटीटी पर दस्तक देने वाले इस शो के पहले मेहमान रणबीर कपूर, नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर रहे. पहले एपिसोड में ढेर सारी मस्ती और धमाल देखने को मिला. इतना ही नहीं, शो में तीनों ने काफी कुछ मजेदार बातों का भी खुलासा किया, जिसे सुन किसी की भी हंसी छूट जाएगी.

सलमान खान के कमरे में लगाए थे पोस्टर

कपिल शर्मा ने बिहाइंड द सीन्स में रिद्धिमा से पूछा कि फिल्म इंडस्ट्री में उनका पसंदीदा एक्टर कौन है? जिसके जवाब में शुरू में तो रिद्धिमा ने अपने माता-पिता, नीतू कपूर और ऋषि कपूर के बारे में बताया, लेकिन उनके भाई रणबीर कपूर ने सलमान खान के लिए उनके लव का खुलासा किया, रणबीर ने बताया कि रिद्धिमा ने अपने कमरे में सलमान के पोस्टर लगा रखे थे.

सलमान बने थे बारटेंडर

जब कपिल ने रिद्धिमा से पूछा कि उनकी शादी में क्या सलमान खान बारटेंडर बने थे तो उन्होंने कहा हां. उसके बाद नीतू कपूर ने बताया कि उस रात क्या हुआ था. उन्होंने बताया- 'सलमान ने कहा था मैं बारटेंडर बनूंगा. मैंने कहा ठीक है. सलमान सभी को शराब सर्व कर रहे थे. उसके बाद एक वेटर आया और उसने हमसे कहा कि शराब खत्म हो रही है. ऋषि जी ने कहा- मैं तो बहुत सारी लाया था खत्म कैसे हो सकती है? उसके बाद हमने देखा कि गेस्ट शराब को फेंकर सलमान से अपने गिलास में डालने के लिए बोल रहे थे. हर किसी को ड्रिंक चाहिए थी क्योंकि सलमान सर्व कर रहे थे. उसके बाद ऋषि जी वहां गए और सलमान से कहा- यार तू निकल वहां से.'

2006 में हुई थी रिद्धिमा कपूर की शादी

बता दें कि ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर की शादी बिजनेसमैन भरत साहनी से 2006 में हुई थी. बेटी की शादी ऋषि कपूर ने बहुत ग्रैंड तरीके से की थी. दोनों की मुलाकात लंदन में पढ़ाई के दौरान हुई थी. चार सालों तक डेट करने के बाद भरत और रिद्धिमा ने शादी कर ली थी. उनकी एक बेटी समायरा भी है.

ये भी पढ़ें- Maidaan: 'फिल्म में सितारों से ज्यादा नखरे तो मैदान की घास कर रहे थे', अमित शर्मा ने क्यों कही एसी बात?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़