क्या सच में ठीक नहीं है सामंथा रुथ प्रभु की तबीयत? अभिनेत्री के मैनेजर ने किया खुलासा

सामंथा रुथ प्रभु को लेकर पिछले दिनों चौंकाने वाली रिपोर्ट्स सामने आई थीं. इनमें कहा गया था कि सामंथा दुर्लभ बीमारी से पीड़ित हैं और वह अपनी बीमारी के इलाज के लिए विदेश गई हैं. अब इस बारे में सामंथा की टीम ने प्रतिक्रिया दी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 21, 2022, 07:18 PM IST
  • सामंथा को सच में है दुर्लभ बीमारी?
  • अभिनेत्री के मैनेजर ने किया खुलासा
क्या सच में ठीक नहीं है सामंथा रुथ प्रभु की तबीयत? अभिनेत्री के मैनेजर ने किया खुलासा

नई दिल्लीः दक्षिण भारत की मशहूर अदाकारा सामंथा रुथ प्रभु को लेकर पिछले दिनों चौंकाने वाली रिपोर्ट्स सामने आई थीं. इनमें कहा गया था कि सामंथा दुर्लभ बीमारी से पीड़ित हैं और वह अपनी बीमारी के इलाज के लिए विदेश गई हैं. इसके बाद से उनके स्वास्थ्य को लेकर तरह-तरह की अटकलें लगने लगी थीं. अब इस बारे में सामंथा की टीम ने प्रतिक्रिया दी है.

बिल्कुल ठीक हैं सामंथाः मैनेजर महेंद्र

सामंथा के मैनेजर महेंद्र ने इन रिपोर्ट्स को कोरी गपशप बताया. उन्होंने कहा कि सामंथा रुथ प्रभु बिल्कुल ठीक हैं. उन्होंने एक्ट्रेस के बीमार होने की बातों को केवल एक अफवाह करार दिया. हालांकि, महेंद्र ने यह साफ नहीं किया कि सामंथा आखिर अमेरिका क्यों गई हैं.

हॉलीवुड में कदम रखने की तैयारी

भले ही सामंथा ने दक्षिण भारत से सिनेमा में कदम रखा हो, लेकिन अब वह न सिर्फ बॉलीवुड, बल्कि हॉलीवुड में भी अपनी धाक जमाने को तैयार हैं. हिंदी ऑडियंस के बीच भी काफी सराहना हासिल करने वाली सामंथा हॉलीवुड में कदम रख रही हैं.

अरेंजमेंट ऑफ लव से करेंगी डेब्यू

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सामंथा निर्देशक फिलिप जॉन के निर्देशन में बन रही फिल्म 'अरेंजमेंट ऑफ लव' से हॉलीवुड में डेब्यू करने की तैयारी कर रही हैं. बताया जा रहा है कि सामंथा इस फिल्म में बायसेक्सुअल जासूस की मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. 

सामंथा की कई फिल्में हैं लाइन में हैं

वहीं, सामंथा की कई फिल्में इस समय कतार में हैं. उनकी फिल्म यशोदा रिलीज होने वाली है. इसके अलावा वह पौराणिक फिल्म शकुंतला में नजर आएंगी. इसमें वह राजकुमारी शकुंतला का किरदार निभाएंगी. वहीं, इस साल दिसंबर में उनकी फिल्म खुशी रिलीज होगी. इसमें उनके साथ विजय देवरकोंडा नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- पहले नहीं देखा होगा 'अंगूरी भाभी' का इतना बोल्ड अवतार, व्हाइट डीपनेक ड्रेस में खींचा ध्यान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़