बेटे और पति संग Sana Khan ने पूरा किया उमराह, Kaaba Sharif से शेयर की क्यूट फैमली फोटो

Sana Khan: कभी फैंस को अपनी अदाओं से मदहोश करने वाली सना खान मोह माया से दूर फैमली लाइफ जी रही हैं. हाल में ही अपने ढाई महीने के बेटे के साथ उन्होंने उमराह किया. उनका उमराह पूरा हो गया है, जिसके बाद उन्होंने एक प्यारी सी फोटो शेयर की है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Oct 1, 2023, 11:28 AM IST
  • सना खान ने किया उमराह
  • बेटे संग शेयर की फोटो
बेटे और पति संग Sana Khan ने पूरा किया उमराह, Kaaba Sharif से शेयर की क्यूट फैमली फोटो

नई दिल्ली: Sana Khan: बॉलीवुड को अलविदा कह चुकीं सना खान अपनी मैरिड लाइफ में काफी खुश हैं. एक्स एक्ट्रेस ने खुद को पूरी तरह से एक हाउस वाइफ में ढाल लिया है. हाल ही में सना खान ने अपने पति मुफ्ती अनस सैयद और बेटे तारीक जमील के साथ एक फोटो शेयर की है. जिसमें वह उमराह करती दिखीं. सना का उनके बेटे के साथ ये पहला उमराह है.

सना ने किया उमराह

सना खान एक बेटे की मां हैं. अपने ढाई महीने के बेटे तारीक के साथ हाल उन्होंने उमराह किया. जब सना का उमराह पूरा हो गया है, तब उन्होंने काबा शरीफ से एक तस्वीर शेयर की है. सना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर काबा शरीफ से एक क्यूट फैमिली फोटो पोस्ट की है. फोटो में वह, उनकी गोद में उनका बेटा और उनके पति अनस दिख रहे हैं. इस तस्वीर के साथ सना ने खास कैप्शन भी लिखा है.

पोस्ट किया शेयर

हालांकि फोटो में सना ने बेटे का चेहरा नहीं दिखाया. सना ने लिखा- 'मैं इसे सालों पहले दिखा चुकी हूं, काबा के पास से एक फैमिली फोटो. उमरा मब्रूक हमारे तारिक जमील को. इस जगह ने मुझे वह सब कुछ दिया है जो मैंने शौहर से मांगा था,

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saiyad Sana Khan (@sanakhaan21)

जिसका आलिम-ए-दीन, गाइड, मेरा बेटा. एक बात पक्की है कि अल्लाह आपकी नेक दुआ को कभी भी रिजेक्ट नहीं करता है, इसमें देरी हो सकती है लेकिन कभी भी रिजेक्ट नहीं किया जा सकता है.'

सना ने कही खास बात

अपनी पोस्ट में सना ने आगे लिखा- 'प्लीज दुआ करते रहें, हमारा रब हमारी बात सुन रहा है. बिना रोए इसे लिखना मेरे लिए बहुत मुश्किल है, मैं इस फ्रेम को देखकर इमोशनल हो गई हूं जो मेरी जिंदगी का एक बड़ा हिस्सा है. बता दें सना अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया पर हमेशा जुड़ी रहती हैं.

ये भी पढ़ें- Animal: रणबीर कपूर ने फिल्म 'एनिमल' के लिए अपनी को किया कम? वजह जान उड़ जाएंगे आपके होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़